ससुराल से शर्मिंदा होकर लौटे युवक ने की जान देने की कोशिश, सदमे में मां की मौत

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

ससुरालवालों से परेशान एक युवक ने अपना गला काट लिया।
ससुरालवालों से परेशान एक युवक ने अपना गला काट लिया।

मामला बागपत कोतवाली क्षेत्र के अग्रवाल मंडी टटीरी कस्बे का है। यहां रहने वाले अनुज की शादी 6 साल पहले गाजियाबाद के लोनी की रहने वाली युवती से हुई थी।

बागपत। उत्तर प्रदेश के बागपत जिले से दिल दहला देने वाली खबर सामने आई है। यहां ससुरालवालों से परेशान एक युवक ने अपना गला काट लिया। वहीं जख्मी बेटे की हालत देखकर सदमें से उसकी मां की मौत हो गई है।

ये मामला बागपत कोतवाली क्षेत्र के अग्रवाल मंडी टटीरी कस्बे का है। यहां रहने वाले अनुज की शादी 6 साल पहले गाजियाबाद के लोनी की रहने वाली युवती से हुई थी। अनुज और उसकी पत्नी के बीच पिछले कुछ समय से झगड़ा चल रहा था। 

झगड़े के कारण अनुज की पत्नी मायके में रह रही थी। कहा जा रहा है कि अनुज की पत्नी ने उसके खिलाफ दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज करा रखा है। अनुज अपनी पत्नी को लेने अपनी ससुराल गया हुआ था। अनुज ने पत्नी को बताया कि उसकी मां बीमार रहती है ऐसे में वो उसके साथ चले। 

इस पर अनुज की पत्नी ने ससुराल जाने से मना कर दिया। आरोप है कि इस दौरान अनुज के ससुरालवालों ने उसके साथ बदतमीजी की और उसे वापस भेज दिया। इस पर ससुरालवालों से परेशान होकर अनुज अपने घर पहुंचा और ब्लेड से अपना गला काट लिया। 

अनुज को जब परिजन अस्पताल ले जाने लगे तो वो उनसे ही उलझ गया। जैसे-तैसे उसे अस्पताल ले जाया गया। गंभीर हालत देखते हुए उसे मेरठ रेफर किया गया। वहीं इस दौरान अनुज की ऐसी हालत उसकी मां बर्दाश्त नहीं कर सकी। 

घटना का पता चलने के कुछ ही देर बाद अनुज की मां सुमन देवी की सदमें में मौत हो गई। वह पिछले दो हफ्ते से पैरालिसिस से ग्रस्त थी। इस मामले में अनुज की बहन ने उसके ससुरालवालों के खिलाफ थाने में शिकायत की है।


संबंधित खबरें