गायक हनी सिंह पर पत्नी ने दर्ज कराया मुकदमा, लगाए ये गंभीर आरोप

टीम भारत दीप |

हनी सिंह और शालिनी तलवार ने 20 साल की दोस्ती को प्यार में बदला था।
हनी सिंह और शालिनी तलवार ने 20 साल की दोस्ती को प्यार में बदला था।

शालिनी तलवार ने हनी सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने हनी सिंह पर शारीरिक हिंसा, यौन हिंसा, मानसिक उत्पीड़न और आर्थिक हिंसा का आरोप लगाया है। बताया गया कि हनी सिंह के साथ-साथ शलिनी ने उनके मां-पिता और बहन पर भी गंभीर आरोप लगाया है।

नई दिल्ली। सिंगर और रैपर हनी सिंह अक्सर सुर्खियों में बने रहे हैं। मगर इस बार वो अपने किसी गाने को लेकन नहीं बल्कि निजी जिन्दगी को लेकर चर्चा में आए हैं। दरअसल उनकी पत्नी ने उन पर केस दर्ज कराया है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक हनी सिंह की पत्नी शालिनी तलवार ने सिंगर और एक्टर पर कई गंभीर आरोप लगाते हुए कोर्ट का दरवाजा खटखटाया है।

जानकारी के मुताबिक शालिनी तलवार ने हनी सिंह पर कई गंभीर आरोप लगाए हैं। उन्होंने हनी सिंह पर शारीरिक हिंसा, यौन हिंसा, मानसिक उत्पीड़न और आर्थिक हिंसा का आरोप लगाया है। बताया गया कि हनी सिंह के साथ-साथ शलिनी ने उनके मां-पिता और बहन पर भी गंभीर आरोप लगाया है। बताया गया कि हनी सिंह पर ‘द प्रोटेक्शन ऑफ वुमन फ्रॉम डोमेस्टिक वायलेंस एक्ट' के तहत याचिका दायर की है।

ये याचिका तीस हजारी कोर्ट में दाखिल की गई। मिली जानकारी के मुताबिक शालिनी तलवार की ये याचिका तीज हजारी कोर्ट की मजिस्ट्रेट तानिया सिंह के सामने पेश की गई। बताया गया कि वकील संदीप कपूर, अपूर्वा पांडे और जीजी कश्यप ने शालिनी तलवार की ओर से याचिका मजिस्ट्रेट के सामने रखी।

वहीं हनी सिंह के खिलाफ कोर्ट ने एक नोटिस जारी किया और उन्हें 28 अगस्त से पहले इस पर जवाब देने को कहा है। बताया गया कि कोर्ट ने स्त्रीधन को न छेड़ने पर भी हनी सिंह पर रोक लगाई है। गौरतलब है कि हनी सिंह और शालिनी तलवार ने 20 साल की दोस्ती को प्यार में बदला था। बताया गया कि इन दोनों ने साल 2011 में शादी की थी।

ये बात जरूर है कि इन दोनों की शादी के बारे में बहुत ही कम लोग जानते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक बीच में हनी सिंह का नाम डियाना उप्पल से भी जुड़ा था। मगर इस बात का इनके रिश्ते पर कोई असर नहीं पड़ा। 


 


संबंधित खबरें