बदनीयती से घर में घुसे सिपाही और उसके साथी की मां-बेटी ने मिलकर की मजामत

टीम भारत दीप |

एक सिपाही और उसका साथी एक युवती के घर में घुस गए।
एक सिपाही और उसका साथी एक युवती के घर में घुस गए।

किसी तरह सिपाही और उसका साथी जान बचाकर वहां से भाग निकले।युवती के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक को इस संबंध में प्रार्थनापत्र देकर कार्रवाई की मांग की है।

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में एक सिपाही और उसके साथी की पिटाई का वीडियो वायरल हो रहा है। आरोप है कि सिपाही और उसका साथी एक युवती के साथ गैंगरेप करने के इरादे से घर में घुसा थे। 

घर की महिलाओं ने पहले रोका फिर नीयत समझ जाने पर जमकर लाठी-डंडे से पिटाई शुरू कर दी। किसी तरह सिपाही और उसका साथी जान बचाकर वहां से भाग निकले। युवती के परिजनों ने पुलिस अधीक्षक को इस संबंध में प्रार्थनापत्र देकर कार्रवाई की मांग की है। 

बताया गया है कि सेवरही थाना क्षेत्र के बभनौली गांव में एक सिपाही और उसका साथी एक युवती के घर में घुस गए। आरोप है कि दोनों युवती के साथ गैंगरेप की की नीयत से घुसे थे। घर के अंदर अजनबी के आ जाने पर युवती ने शोर किया तो उसकी मां भी वहां आ गई। 

फिर क्या था मां और युवती ने दोनों की लाठी-डंडे से पिटाई शुरू कर दी। शोर मचा तो आसपास के लोग भी इकट्ठा हो गए। किसी तरह सिपाही अपनी जान बचाकर वहां से भागे। पूरे घटनाक्रम का एक वीडियो भी कोई बना रहा था जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। 

वीडियो में युवती और उसकी मां सिपाही और एक ग्रामीण को पीटती नजर आ रही हैं। पुलिस की फजीहत कराने वाले इस वायरल वीडियो में महिलाओं की पिटाई से घर में सिपाही जान बचाकर भागता नजर आ रहा है। सिपाही सेवरही थाने का बताया जा रहा है। 

वही इस मामले में युवती के परिजनों ने वायरल वीडियो के साथ पुलिस अधीक्षक को एक प्रार्थनापत्र भी दिया है। प्रार्थना पत्र में युवती ने सिपाही और उसके साथी पर गैंगरेप करने की नियत से घर में घुसने का आरोप लगाया है।


संबंधित खबरें