कुशीनगर में युवक ने पत्नी और दो बच्चों की हत्या करने के बाद, थाने में किया सरेंडर

टीम भारत दीप |

अभी ये साफ नहीं हो सका है कि हत्या किन वजहों से की गई है।
अभी ये साफ नहीं हो सका है कि हत्या किन वजहों से की गई है।

तीहरे हत्याकांड से पूरे जिले में हड़कंप मचा हुआ है। यह दिल दहलाने वाली वारदात कुशीनगर के तुर्कपट्टी के किसुनदासपट्टी की है। यहां भलुही के रहने वाले एक युवक ने पत्नी और दो बच्चों की गला रेतकर मौत की नींद सुला दी। तीन लोगों की हत्या के बाद आरोतिप पिता ने थाने पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर जिले में मंगलवार को एक रोंगटे खड़े करने वाला मामला समाने आया। यहां एक युवक ने पत्नी और दो बच्चों की गला रेतकर हत्या कर मौत की नींद सुला दी। तीहरे हत्याकांड से पूरे जिले में हड़कंप मचा हुआ है।

यह दिल दहलाने वाली वारदात कुशीनगर के तुर्कपट्टी के किसुनदासपट्टी की है। यहां भलुही के रहने वाले एक युवक ने पत्नी और दो बच्चों की गला रेतकर मौत की नींद सुला दी। तीन लोगों की हत्या के बाद आरोतिप पिता ने थाने पहुंचकर खुद को पुलिस के हवाले कर दिया।

आरोपित ने जब पुलिस वालों को बताया कि उसने पत्नी और दो बच्चों की हत्या कर दी तो थाने में मौजूद लोग उस समय यह सुनकर हैरान रह गए। पुलिस जवानों ने तफ्सीस से पूछताछ के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंचकर तीनों के शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। अभी ये साफ नहीं हो सका है कि हत्या किन वजहों से की गई है। पुलिस का कहना है कि आरोपी से पूछताछ की जा रही है।

गांव में मचा हड़कंप

युवक द्वारा अपनी पत्नी और बच्चों की हत्या की खबर मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया। आरोपित के घर के बाहर बड़ी संख्या में ग्रामीणों की भीड़ जुट गई। इस हत्या की वजह को लेकर गांव में कई तरह के कयास लगाए जा रहे है। गांव में जितने मुंह उतनी तरह की बातें सुनने को मिल रही है। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें