आशिक मिजाज बूढा:तीन ​पत्नियों के बाद भी नाबालिग से शादी की रची साजिश, ऐसे फिरा पानी

टीम भारत दीप |

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी एक बार पहले भी इस तरह की हरकत करते हुए पकड़ा जा चुका है।
ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी एक बार पहले भी इस तरह की हरकत करते हुए पकड़ा जा चुका है।

नाबालिग के प्यार में पालग अधेड़ ने सोमवार रात अपनी पत्नी के माध्यम से नाबालिक को एक पत्र और उसमें तीन पुड़िया दवा भिजवाया, जिसमें लिखा हुआ था कि यह दवाइया अपने घर वालों को खिला देना जब सब बेहोश हो जाए तो भाग कर मेरे घर से चली आना जिसके बाद हम दोनों मुंबई भागकर शादी कर लेंगे। अच्छा हुआ कि नाबालिग ने अपने मां-बाप को उसकी यह करतूत बता दी।

कुशीनगर। उत्तर प्रदेश के कुशीनगर से एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां एक अधेड़ ने तीन पत्नियों के होते हुए चौथी पत्नी के लिए नाबालिग से शादी रचाने की साजिश रची, लेकिन नाबालिग के परिजनों के जान जाने से उसके अरमानों पर पानी फिर गया, अन्तत: उसे अपनी जान बचाने  घर छोड़कर भागना पड़ा।

आरोपित अधेड़ को पुलिस तलाश रही है। जिसकी पुलिस तलाश करने में जुटी हुई है। आपकों बता दें कि 50 वर्षीय अधेड़ की पहले से तीन पत्नियां है। इसके बाद भी उसका दिल एक नाबालिग पर आ गया। वहीं पुलिस इस मामले में आरोपी की मदद करने वाली उसकी तीसरी पत्नी को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है।

धोखाधड़ी का यह मामला बिशनपुरा थाना क्षेत्र के एक गांव का है। यहां का रहने वाला एक 50 वर्षीय व्यक्ति जो घर पर सिलाई का काम करता था, बगल के स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा चार की 11 वर्षीय बालिका को करीब एक माह से बहला-फुसलाकर अपने झांसे में ले लिया।

 उसे मुंबई ले जाकर शादी करने की फिराक में था, आरोपी युवक की पहले ही तीन शादियां कर रखी हैं और तीन साथ 5 बच्चे भी हैं। आरोपी ने अपनी तीसरी पत्नी की मदद से नाबालिग से शादी करने की साजिश रच डाला। 

नाबालिग के प्यार में पालग अधेड़ ने सोमवार रात अपनी पत्नी के माध्यम से नाबालिक को एक पत्र और उसमें तीन पुड़िया दवा भिजवाया, जिसमें लिखा हुआ था कि यह दवाइया अपने घर वालों को खिला देना जब सब बेहोश हो जाए तो भाग कर मेरे घर से चली आना जिसके बाद हम दोनों मुंबई भागकर शादी कर लेंगे।

अच्छा हुआ कि नाबालिग ने अपने मां-बाप को उसकी यह करतूत बता दी। परिजनों ने आरोपी की हरकत सुन इसकी शिकायत पुलिस से की। जब तक पुलिस मौके पर पहुंचती आरोपी घर से भाग निकला,आरोपी की तीसरी पत्नी को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है।

ग्रामीणों ने बताया कि आरोपी एक बार पहले भी इस तरह की हरकत करते हुए पकड़ा जा चुका है। 20 वर्ष पहले भी गांव की एक लड़की को लेकर भागा था, गांव वालों ने गोरखपुर से पकड़कर घर लाए और इसके कान में गर्म चाय डालकर पिटाई की गई थी, 2 वर्षों पहले दुदही बाजार में ही ऐसी हरकत करने पर लोगों ने जमकर पीटा था।

इसके बाद यह दुदही बाजार में सिलाई का काम छोड़ कर घर पर ही करता था,जब इस मामले पर विशनपुरा थाने के एसएचओ शाहनवाज हुसैन से बात किया गया तो बताया कि नाबालिक लड़की के परिजनों की शिकायत पर महिला को हिरासत में लिया गया है पूछताछ की जा रही है। वहीं आशिक मिजाजा बूढें की हरकत जानकर सभी लोग हैरान है। 

इसे भी पढ़े...


संबंधित खबरें