कुशीनगर में SBI शाखा की छत में लगी सीलिंग गिरी, बैंककर्मी समेत 6 लोग घायल

टीम भारत दीप |

शाखा प्रबंधक ने बताया कि हादसे में किसी को गंभीर चोटें नहीं आई हैं
शाखा प्रबंधक ने बताया कि हादसे में किसी को गंभीर चोटें नहीं आई हैं

छत की सीलिंग गिरने से कई लोग नीचे दबकर घायल हो गए। बैंक कर्मियों ने घायल लोगों को वहां से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। इस बीच सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शाखा प्रबंधक जितेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि बिल्डिंग काफी पुरानी है। इससे छत का प्लास्टर गिरकर सिलिंग में फंसा था। वजन ज्यादा होने से सीलिंग भर भराकर गिर पड़ी।

कुशीनगर। यूपी के कुशीनगर जिले में  भारतीय स्टेट बैंक ऑफ इंडिया (एसबीआई) की छत में लगी सीलिंग अचानक गिर पड़ी। इससे बैंक परिसर मेंअफरातफरी मच गई। इस हादसे में 6 लोग घायल हो गए। घायलों को सीएचसी पहुंचाया गया।

गंभीर चोट न आने से सभी को थोड़ी देर बाद वापस भेज दिया।आपकों बता दें कि यह बैंक हाटा इलाके में है। ये हादसा शुक्रवार को उस समय हुआ जब बैंक के काउंटर पर खड़े लोग अपने नंबर के आने का इंतेजार कर रहे थे। इसी बीच अचानक छत में लगी सीलिंग नीचे आ गिरी। सीलिंग गिरने की आवाज से लोग डर गए। इस बीच कुछ लोग भागने लगे, इससे बैंक में अफरातफरी मच गई।

बैंक कर्मियों ने लोगों को निकाला

छत की सीलिंग गिरने से कई लोग नीचे दबकर घायल हो गए। बैंक कर्मियों ने घायल लोगों को वहां से निकालकर अस्पताल पहुंचाया। इस बीच सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। शाखा प्रबंधक जितेंद्र कुमार वर्मा ने बताया कि बिल्डिंग काफी पुरानी है।

इससे छत का प्लास्टर गिरकर सिलिंग में फंसा था। वजन ज्यादा होने से सीलिंग भर भराकर गिर पड़ी।शाखा प्रबंधक ने बताया कि हादसे में किसी को गंभीर चोटें नहीं आई हैं। कुछ लोगों को हल्की फुल्की चोट आई हैं। अन्य सभी सुरक्षित है।

इस घटना में बैंक की कर्मचारी दिव्या कुमारी, ग्राहक श्यामसुंदर, ममता देवी, महेंद्र गुप्ता, रामनिवास, शीतला देवी, गोरख प्रसाद को हल्की फुल्की चोटें लगी है। प्राथमिक उपचार के बाद सभी की छुट्टी हो गई है। फिलहाल बैंक की छत गिरने और लोगों के घायल होने की खबर चर्चा का विषय बनी हुई है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें