हिरोइन बनने घर से निकली युवती की मौत, 3 दिन बाद सोशल मीडिया से मिली खबर

टीम भारत दीप |

ज्योति 5 जनवरी की दोपहर घर से निकली थी और उसके बाद उसका कोई सुराग नही मिला।
ज्योति 5 जनवरी की दोपहर घर से निकली थी और उसके बाद उसका कोई सुराग नही मिला।

परिवार वालों के मुताबिक,ज्योति अपने परिवार के लिए कुछ करना चाहती थी और उसे ऐक्टर बनने का बड़ा शौक था। परिवार वालों का कहना हैं कि वह ऐक्टर बनने की होड़ में इतना आगे निकल चुकी थी कि वह कई कई दिनों तक घर से बाहर रहा करती थी।

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर में घर से ऐक्टर बनने का सपना लेकर निकली युवती की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। युवती का शव लखीमपुर के जिला अस्पताल के पीएम हाउस में तीन दिन तक बंद रहा।

परिजनों को सोशल मीडिया के जरिए बेटी की मौत की सूचना मिली। बेटी की मौत की सूचना पर घर में कोहराम मच गया। मां-बाप का रो-रोकर बुरा हाल हो गया। किसी तरह माता-पिता बेटी का शव लेने तीन दिन बाद सीतापुर से लखीमपुरखीरी पहुंचे। 

परिजन ने मॉर्चरी में बंद युवती की शिनाख्त की और शव का पोस्टमॉर्टम करवाया। युवती के पोस्टमार्टम के बाद पुलिस ने युवती का शव परिजन को सौंप दिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है।

यह मामला सीतापुर के संदना थाना इलाके का है। यहां के ग्राम हिंडौरा के निवासी सुनील गुप्ता की 20 वर्षीय पुत्री ज्योति गुप्ता काफी होनहार थी। परिवार वालों के मुताबिक,ज्योति अपने परिवार के लिए कुछ करना चाहती थी और उसे ऐक्टर बनने का बड़ा शौक था।

परिवार वालों का कहना हैं कि वह ऐक्टर बनने की होड़ में इतना आगे निकल चुकी थी कि वह कई कई दिनों तक घर से बाहर रहा करती थी। परिवार के मुताबिक ज्योति 5 जनवरी की दोपहर घर से निकली थी और उसके बाद उसका कोई सुराग नही मिला।

7 जनवरी को उसे एक व्यक्ति ने लखीमपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। अस्पताल में गलत नाम पता लिखा होने पर अस्पताल प्रशासन ने अज्ञात में शव को मॉर्चरी में रखवा दिया, जिससे उसका शव तीन दिनों तक जिला अस्पताल में रखा रहा।

बेटी की सूचना न मिलने से परेशान माता-पिता ने जब सोशल मीडिया पर बेटी की खून से लथपथ फोटो देखी तो सूचना के आधार पर वह लखीमपुर पहुंच गए और शव का पोस्टमॉर्टम कराया।

पुलिस का कहना है कि युवती की मौत की वजह पोस्टमार्टम रिपोर्ट में साफ नही हो सकी है, इसलिए बिसरा भेजकर जांच पड़ताल कराई जा रही है। पुलिस ने अज्ञात के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है। इधर सीतापुर में परिजन युवती के शव को घर लेकर आ गए है और अंतिम संस्कार की तैयारी हो रही है।
 


संबंधित खबरें