मां ने तीन बच्चों के साथ खाया जहर, दो बच्चों की मौत, जानें पूरा मामला

टीम भारत दीप |

मां और 12 साल के बेटे की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।
मां और 12 साल के बेटे की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

संदिग्ध परिस्थितियों में एक ही परिवार के 4 लोग घर के अंदर बेहोश पाए गए। घर में तीन मासूम बेटों सहित मां भी बेहोशी की हालत में मिली। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने दो मासूम बेटों को मृत घोषित कर दिया।

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में एक हैरान करने वाला मामला सामने आया है। यहां संदिग्ध परिस्थितियों में एक ही परिवार के 4 लोग घर के अंदर बेहोश पाए गए।

घर में तीन मासूम बेटों सहित मां भी बेहोशी की हालत में मिली। स्थानीय लोगों की मदद से पुलिस ने सभी को जिला अस्पताल में भर्ती कराया जहां डॉक्टरों ने दो मासूम बेटों को मृत घोषित कर दिया, जबकि अस्पताल में भर्ती मां और 12 साल के बेटे की हालत गंभीर देखते हुए डॉक्टरों ने उन्हें लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया।

पुलिस जहर खाकर आत्महत्या करने की आशंका व्यक्त करते हुए मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है। पुलिस का कहना है कि अभी तक परिवार के किसी भी व्यक्ति का बयान सामने नहीं आया है। घटना शहर कोतवाली क्षेत्र के लोहार बाग कॉलोनी की है।

यहां के निवासी नितिन पेशे से मजदूरी का काम करता है और वह रोज की तरह अपने काम के लिए घर से निकल गया था। रविवार देर शाम नितिन की पत्नी नीतू कश्यप अपने तीन बेटों 12 साल के मनोज, 6 साल के शुभ और 5 साल के लवली के साथ घर में जहर खाकर सो गए। रोज की भांति जब नितिन घर पहुंचा तो वहां का नजारा देखकर वह दंग रह गया।

पिता ने अस्पताल लेकर पहुंचा

काम से लौटे पिता ने बच्चों और पत्नी को बेहोश पाकर होश खो बैठा। किसी तरह ग्रामीणों की मदद से सभी को लेकर इलाज के लिए पहुंचा। डॉक्टरों ने परीक्षण के बाद परीक्षण के बाद दो बच्चों को मृत घोषित कर दिया और गंभीर बच्चे और मां को इलाज के लिए लखनऊ रेफर कर दिया। वहीं दो बच्चों की मौत से पिता पूरी तरह टूट गया। 


संबंधित खबरें