फिरोजाबाद में रेलवे लाइन किनारे इस हाल में मिली महिला, घर के बाहर से हो गई थी किडनैप

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

कुछ लोग उसे कार में डालकर ले गए थे।
कुछ लोग उसे कार में डालकर ले गए थे।

मालवीय नगर के सामने रेलवे लाइन किनारे एक महिला संदिग्श हालात में पड़ी थी। वह जख्मी भी थी। जब कुछ लोगों ने रेलवे लाइन के किनारे महिला को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी।

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश में फिरोजाबाद ​के मालवीय नगर के सामने एक महिला जख्मी हाल में पुलिस को मिली। महिला का कुछ लोगों ने अपहरण कर लिया था और फिर बाद में उसे रेलवे लाइन के किनारे छोड़कर भाग गए। 

पुलिस ने महिला से पूछताछ की तो अपहरण के अलावा ज्यादा कुछ बताने की स्थिति में नहीं थी। 

बताया गया है कि फिरोजाबाद के थाना दक्षिण क्षेत्र मालवीय नगर के सामने रेलवे लाइन किनारे एक महिला संदिग्श हालात में पड़ी थी। वह जख्मी भी थी। जब कुछ लोगों ने रेलवे लाइन के किनारे महिला को देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी। 

सूचना मिलते ही डायल 112 की ड्यूटी पर तैनात पुलिसकर्मी वहां पहुंच गए। आनन-फानन में महिला को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। यहां महिला ने रोते हुए बताया कि उसे घर के पास से कुछ लोग कार में डालकर ले गए थे। 

उसके बाद कार में उसके साथ मारपीट की, फिर क्या हुआ उसे नहीं पता। उसने खुद को थाना लाइनपार क्षेत्र दतौजी निवासी बताया है। घर में  एक बेटी और पति के बाहर जाने की बात बताने के साथ ही बताया कुछ लोग उसे कार में डालकर ले गए थे। 

फिलहाल उसके बारे में पुलिस पूरी जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है। परिजनों की तलाश करके इसकी जानकारी दी जाएगी ताकि पता चल सके कि महिला के साथ क्या हुआ था। 


संबंधित खबरें