मां के साथ गैंगरेप, विरोध पर बेटे का गला दबाया फिर दोनों को बांधकर नदी में फेंका

टीम भारत दीप |

महिला का बक्सर के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।
महिला का बक्सर के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि बक्सर में एक दलित महिला के साथ आरोपियों ने गैंगरेप किया और विरोध करने पर उसे और उसके 5 साल के बच्चे को एक नहर में फेंक दिया।

पटना। देश भर में महिलाओं के साथ हो रही हैवानियत व गैंगरेप की घटनाओं से इंसानियत शर्मसार है। अब बिहार के बक्सर से पांच साल के मासूम के सामने मां से गैंगरेप और उसके बाद मां-बेटे को बांधकर नदी में फेंक देने की खबर आई है। 

यहां महिला से हैवानियत और उसके मासूम बच्चे की हत्या का मामला सामने आने के बाद यहां चल रही चुनावी तैयारियों के बीच सियासत भी गर्मा गई है। वहीं इस मामले को लेकर पुलिस ने बताया कि बक्सर में एक दलित महिला के साथ आरोपियों ने गैंगरेप  किया और विरोध करने पर उसे और उसके 5 साल के बच्चे को एक नहर में फेंक दिया। 

पीड़ित महिला का बक्सर के सदर अस्पताल में इलाज चल रहा है। मामले में सात आरोपी हैं, जिनमें से अभी एक गिरफ्तार किया जा चुका है। दो आरोपियों की पहचान हो पाई है। 

जानकारी के मुताबिक, शनिवार को महिला अपने बेटे के साथ बैंक जा रही थी। इस दौरान आरोपियों ने रास्ते में महिला और उसके बेटे को पकड़ लिया। महिला के साथ बलात्कार किया और विरोध करने पर मासूम बेटे का गला दबा दिया। 

गैंगरेप की घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी दोनों को नहर में फेंककर फरार हो गए। राहगीरांे ने घटना की सूचना पुलिस को दी। मौके पर पहंुची पुलिस को महिला बेहोशी की हालत में मिली।  

घटना के संबंध में महिला के पिता ने कहा कि उनकी बेटी अपने पांच साल के मासूम के साथ बैंक जा रही थी और 11 बजे के बाद उसका मोबाइल बंद हो गया। सुबह नदी में मिली बेटी के साथ उसका बच्चा भी बंधा हुआ मिला। पिता ने बताया कि लड़की को तो बचा लिया गया लेकिन मासूम की मौत हो चुकी थी। 

वहीं पीड़िता के मुताबिक रास्ते में कुछ लोगों ने उसे घेर लिया और फिर अगवा कर पहले गैंगरेप की घटना को अंजाम दिया, फिर उसके साथ उसके बच्चे को बांधकर नदी में फेंक दिया। पिता की मानें तो जब उसकी चिल्लाने की आवाज आई तो पीड़िता को नदी से बाहर निकाला गया तब तक बच्चे को मौत ही चुकी थी।


संबंधित खबरें