मुज़फ्फरनगर: युवक- युवती ने ट्रेन से कटकर दी जान, रेलवे ट्रैक पर शव मिलने से सनसनी

टीम भारतदीप |

युवक और युवती दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे।
युवक और युवती दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे।

मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर क्षेत्र के नरा जरोड़ा क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जिस वक्त रेलवे लाइन के पास एक युवक-युवती का शव मिला। कयास लगाया जा रहा है कि युवक और युवती दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे।

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश के मुजफ्फरनगर के मंसूरपुर क्षेत्र के नरा जरोड़ा क्षेत्र में उस वक्त हड़कंप मच गया, जिस वक्त रेलवे लाइन के पास एक युवक-युवती का शव मिला। कयास लगाया जा रहा है कि युवक और युवती दोनों एक दूसरे से प्यार करते थे और उन्होंने ट्रेन से कटकर अपनी जान दे दी।

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्मार्टम के लिए भेज दिया है। शवों की शिनाख्त करने के बाद पुलिस ने इसकी जानकारी परिजनों को दी दी है।

बता दें कि पूरा मामला थाना मंसूरपुर क्षेत्र के नरा जरोडा रेलवे लाइन के पास का है। जहां शाम को युवक- युवती का शव ट्रेन से कटा हुआ मिला। रेलवे ट्रैक पर युवक व युवती के शव मिलने की सूचना पर क्षेत्र में सनसनी फैल गयी।

रेलवे ट्रैक में शव मिलने की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुँची ग्रामीणों की भीड़ ने डायल 112 के साथ- साथ मंसूरपुर पुलिस को सूचना दी। ग्रामीणों ने बताया कि सूचना मिलने के बाद घटनास्थल पर मंसूरपुर पुलिस व सीओ खतौली भी पहुंच गए।

ग्रामीणों के मुताबिक, मंसूरपुर पुलिस और सीओ खतौली ने घटनास्थल पर पहुंचकर मृतक युवक व युवती के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। पुलिस ने बताया कि ग्रामीणों से पूछताछ में पता चला है कि युवक व युवती ने जनशताब्दी ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या की है।

पुलिस का कहना है कि काफी प्रयास के बाद युवक और युवती की शिनाख्त हो पाई है। पुलिस ने बताया कि युवक की पहचान खतौली निवासी के रूप में हुई है। वहीं युवती थाना मंसूरपुर क्षेत्र के नरा गांव के ही मजरे अजमतगढ़ की रहने वाली थी।

पुलिस ने बताया कि युवक और युवती की मौत की जानकारी उनके परिजनों को दे दी गई है। बता दें कि जानकारी होते ही दोनों परिवार में कोहराम मच गया। परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


संबंधित खबरें