कानपुर: जेड स्क्वायर के गार्ड खुद बन बैठे पुलिस व जज, लड़कों की कर दी पिटाई

टीम भारतदीप |

गार्डों की इस दबंगई और मारपीट का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।
गार्डों की इस दबंगई और मारपीट का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

कानपुर जिले के बड़े चौराहे स्थित जेड स्क्वायर मॉल में प्राइवेट सिक्योरिटी गार्डों की दबंगई देखने को मिली। मॉल में हुए एक मामूली विवाद पर करीब आधा दर्जन से अधिक सिक्योरिटी गार्डों ने तीन युवकों को पीट दिया।

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले के बड़े चौराहे स्थित जेड स्क्वायर मॉल में प्राइवेट सिक्योरिटी गार्डों की दबंगई देखने को मिली।

मॉल में हुए एक मामूली विवाद पर करीब आधा दर्जन से अधिक सिक्योरिटी गार्डों ने तीन युवकों को पीट दिया। मॉल में मौजूद लोगों में से किसी ने भी सिक्योरिटी गार्डों की इस दबंगई का विरोध नहीं किया। वहीं गार्डों की इस दबंगई और मारपीट का वीडियो भी खूब वायरल हो रहा है।

बता दें कि चार जनवरी की रात जेड स्क्वायर मॉल में सभी लोग न्यू ईयर की पार्टी कर रहे थे। जिसमें मारपीट का शिकार हुए तीनों युवक भी शामिल थे। जानकारी के मुताबिक किसी बात को लेकर तीनों दोस्तों में आपस में बहस होने लगी। मामला इतना बढ़ गया कि बहस से शुरू हुई बात गाली गालौज तक पहुंच गई।

बताया जाता है कि जिस वक्त तीनों युवक आपस में गाली गालौज कर रहे थे उसी वक्त एक सिक्योरिटी गार्ड मौके पर पहुंच गया। सिक्योरिटी गार्ड ने जब बहस करने से मना किया तो उक्त युवकों ने आपसी बहस की बात कहते हुए गार्ड को जाने के लिए कह दिया।

युवकों द्वारा गार्ड से इस तरह की बात करने पर गार्ड को अपनी तौहीन लगी तो उसने अपने अन्य साथी गार्ड को मौके पर बुला लाया। इसके बाद सभी सिक्योरिटी गार्डों ने मिलकर तीनों युवकों की पिटाई शुरू कर दी। युवकों की पिटाई होते हुए पूरा मॉल मूक दर्शक बना देखता रहा। जानकारी के अनुसार पिटाई के दौरान एक युवक के सिर में गम्भीर चोटें भी आई है।

गौरतलब है कि जेड स्क्वायर मॉल में सिक्योरिटी गार्ड्स की गुंडई का यह कोई नया मामला नहीं है। इसके पहले भी कई बार लोग जेड स्क्वायर मॉल के गार्ड्स की दबंगई के शिकार हो चुके हैं। बता दें कि मॉल में मौजूद लोग यह चर्चा कर रहे थे कि तीनों युवक आपस में सिर्फ वाद-विवाद कर रहे थे।

लोगों का कहना था कि अगर गार्ड चाहते तो उन्हें दूर हटा देते लेकिन अपनी दंबगई दिखाने के लिए गार्ड उन्हें दौड़ाकर पीटने लगे । वहां मौजूद लोगों का यह भी कहना है कि अगर गार्ड चाहते तो मॉल के सामने मौजूद पुलिस चौकी पर भी लड़कों को सौंप सकते थे।


संबंधित खबरें