पुलिसकर्मी ने 'शराब में मिलाया' खाकी का इकबाल, सरेराह किया ड्रिंक, वीडियो हुआ वायरल

टीम भारतदीप |

पुलिसकर्मी का शराब पीकर बवाल करने का वीडियो वायरल हो रहा है
पुलिसकर्मी का शराब पीकर बवाल करने का वीडियो वायरल हो रहा है

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी सरेराह शराब पीकर पुलिस का इकबाल शराब में मिला रहा था। पुलिसकर्मी की इस हरकत का वीडियो बनाकर किसी ने ट्विटर पर शेयर कर दिया। ट्विटर में वायरल होने के बाद इसके अलावा कई दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वीडियो वायरल हो रहा है।

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में पुलिसकर्मी का एक वीडियो बहुत तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि पुलिसकर्मी सरेराह शराब पीकर पुलिस का इकबाल शराब में मिला रहा था।

पुलिसकर्मी की इस हरकत का वीडियो बनाकर किसी ने ट्विटर पर शेयर कर दिया। ट्विटर में वायरल होने के बाद इसके अलावा कई दूसरे सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर भी वीडियो वायरल हो रहा है। हालांकि अभी ये साफ नहीं हो सका कि पुलिसकर्मी कौन है, लेकिन इतना जरूर है कि ये किसी बड़े अधिकारी का ड्राइवर है। 

जानकारी के अनुसार कानपुर के एक पुलिस अधिकारी की गाड़ी का ड्राइवर जो पुलिस विभाग में तैनात है, उसका वीडियो शराब पीते हुए सोशल मीडिया में बहुत तेजी से वायरल हो रहा है। बताया जा रहा है कि मामला बर्रा थाना क्षेत्र के गुलाबी बिल्डिंग के पास का है।

बताया गया कि जब सिपाही वहां सरेराह शराब पी रहा था तो किसी व्यक्ति ने उसका यह वीडियो बना लिया और फिर ट्विटर में शेयर कर दिया। ट्विटर में वायरल होने के बाद पुलिसकर्मी का यह वीडियो सोशल मीडिया के अन्य प्लेटफॉर्म पर भी वायरल हो गया। इसके बाद भी लगातार लोग इसे वीडियो को शेयर कर रहे हैं।

बता दें कि पिछले ही दिनों एसएसपी ने निर्देश दिया था कि कोई भी पुलिसकर्मी कहीं पब्लिक प्लेस पर शराब पीता हुआ नजर नहीं आएगा। एसएसपी के निर्देश के बावजूद अक्सर इस तरह की तस्वीरें सामने आ जाती हैं जो पुलिस के इकबाल को ठेंस पहुंचाती हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की जांच-पड़ताल की जा रही है और दोषी पाए जाने पर पुलिसकर्मी के खिलाफ सख्त कार्यवाही की जाएगी।


संबंधित खबरें