कानपुर: ट्रैक्टर-ट्राली की टक्कर से महिला की मौत, भाई गंभीर रूप से घायल

टीम भारतदीप |

दुर्घटना में महिला की मौत
दुर्घटना में महिला की मौत

ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार भाई-बहन ट्रैक्टर की चपेट में आकर उसके नीचे फंस गए गए। आनन-फानन में उन्हें ट्रैक्टर से बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी।

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में ट्रैक्टर ट्राली ने बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी। ट्रैक्टर की टक्कर से बाइक सवार भाई-बहन ट्रैक्टर की चपेट में आकर उसके नीचे फंस गए गए।

आनन-फानन में उन्हें ट्रैक्टर से बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक महिला की मौत हो चुकी थी। वहीं महिला के भाई की सांसें चल रही थीं। पुलिस ने भाई को अस्पताल में भर्ती कराया है। पुलिस ने ट्रैक्टर- ट्राली को अपने कब्जे में ले लिया है।

जानकारी के मुताबिक, कानपुर के घाटमपुर थाना क्षेत्र साढ़ भीतरगांव के बारीगांव में भट्ठे के पास हादसा हुआ। जहां एक भाई- बहन को ट्रैक्टर ने टक्कर मार दी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि घाटमपुर के बनहारी गांव के रहने वाले दो भाई-बहन किसी काम से बाइक पर सवार होकर कहीं जा रहे थे। तभी अचानक पीछे से आ रहे ट्रैक्टर ने बाइक को टक्कर मार दी।

ट्रैक्टर की टक्कर से दोनों भाई- बहन बीच सड़क में ही गिर गए। तभी बाइक पर पीछे बैठी महिला ट्रैक्टर के पहिया के नीचे आ गई और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं महिला का भाई गंभीर रूप से घायल हो गया है।

स्थानीय लोगों ने बताया कि घटना की जानकारी तुरंत ही पुलिस को दी गई, जिसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि क्षेत्रीय लोगों की मदद से भाई को अस्पताल में भर्ती करा दिया गया है। अस्पताल में उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस ने बताया कि ट्रैक्टर को पुलिस ने अपने अंडर में ले लिया है। वहीं ट्रैक्टर चालक एक्सीडेंट करके वहां से फरार हो गया है। पुलिस का कहना है कि पुलिस जल्द ही उसको पकड़ने के लिए गांव में जाएगी।

लोगों का कहना है कि यहा पर ईंट-भट्ठा है, कई ट्रैक्टर वहां से गुजरते हैं। इसके आये दिन हादसा होता ही रहते है। वहीं पुलिस ने मृतका के परिजनों को सूचना दे दी है, जिसके बाद महिला के घर मे कोहराम मचा हुआ है।


संबंधित खबरें