10 पत्नियां फिर भी नहीं हुई कोई औलाद, करोड़ों की संपत्ति के लिए भाभी ने करवा डाली हत्या

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए जगन की भाभी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।
पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए जगन की भाभी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है।

55 वर्षीय जगन लाल ने 10 महिलाओं से शादी की थी। पर किसी भी पत्नी से उसकी संतान नहीं हुई। बताया गया कि जगन लाल की कई पत्नियों की मौत हो चुकी थी। वहीं कुछ ने उसे छोड़ भी दिया था। वर्तमान में जगन दो पत्नियों के साथ गांव में ही रहता था। कोई औलाद न होने के कारण उसकी करोड़ों की संपत्ति पर दूसरों की नजर थी।

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से हत्या के एक सनसनीखेज मामले का खुलासा हुआ है। बताया जा रहा है कि 10 पत्नियों के बाद भी जब जगन लाल की कोई औलाद नहीं हुई। वहीं करोड़ों की सपंत्ति उसके जान की दुश्मन बन गई। संपत्ति के लिए उसकी हत्या कर दी गई। यह हत्या किसी और ने नहीं बल्कि उसकी सगी भाभी ने ही कारवाई थी।

पुलिस ने अब सारे मामले का खुलासा कर दिया है। दरअसल हत्या का सनसनीखेज मामला बरेली जिले के भोजीपुरा थाना इलाके का है। बताया गया कि 55 वर्षीय जगन लाल ने 10 महिलाओं से शादी की थी। पर किसी भी पत्नी से उसकी संतान नहीं हुई। बताया गया कि जगन लाल की कई पत्नियों की मौत हो चुकी थी। वहीं कुछ ने उसे छोड़ भी दिया था।

वर्तमान में जगन दो पत्नियों के साथ गांव में ही रहता था। कोई औलाद न होने के कारण उसकी करोड़ों की संपत्ति पर दूसरों की नजर थी। विगत 20 जनवरी की रात जगन की गला दबाकर हत्या कर दी गई थी। घटना की जानकारी के बाद पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर छानबीन शुरू की। पुलिस की जांच में सनसनीखेज खुला हुआ।

जांच से मालूम चला कि जगन की हत्या किसी और ने नहीं बल्कि सगी भाभी ने ही सुपारी देकर कराई थी। बताया गया कि जगन की भाभी मुन्नी देवी ने जमीन के लालच में उसकी सुपारी देकर हत्या करवा डाली। एसएसपी रोहित सिंह सजवाण के मुताबिक हत्या की जांच  भोजीपुरा इंस्पेक्टर मनोज कुमार त्यागी को सौंपी गई थी।

उनके मुताबिक मृतक जगन लाल के अपनी कोई संतान नहीं थी। अपनी देखभाल के लिए उसने परिवार के एक भतीजे को अपने साथ रखा हुआ था। जगन लाल अपनी सारी प्रॉपर्टी उसी के नाम वसीयत कराने की सोच रहा था। इस बात की भनक जैसे ही उसकी सगी भाभी को पता चली तो उसने देवर की हत्या की साजिश रच डाली।

इसके लिए उसने सुपारी देकर जगन की हत्या करवा डाली। ताकि उसकी संपत्ति उसे मिल जाए। पुलिस ने हत्या का खुलासा करते हुए जगन की भाभी समेत चार आरोपियों को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने हत्या के आरोप में देव सिंह, प्रह्लाद, दर्शन सिंह और मुन्नी देवी को गिरफ्तार किया है।


संबंधित खबरें