बरेलीः दोस्त ने दोस्त को धोखे से उतारा मौत के घाट, यूं हुआ हत्या का खुलासा

टीम भारत दीप |

हत्या में इस्तेमाल हुआ अवैध तमंचे के साथ कारतूस भी बरामद कर लिया गया है
हत्या में इस्तेमाल हुआ अवैध तमंचे के साथ कारतूस भी बरामद कर लिया गया है

दरअसल बरेली जिले के सीबीगंज थाना क्षेत्र इलाके में एक दोस्त ने अपने दोस्त की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसका दोस्त उसकी बहन पर बुरी नजर रखता था। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अभी तक मिली जानकारी के अनुसार मृतक नजर हुसैन अपने दोस्त रिजवान की बहन पर बुरी नजर रखता था।

बरेलीः यूपी के बरेली जिले से दोस्ती जैसे भरोसेमंद रिश्ते को शर्मसार करने वाली खबर सामने आई है। दरअसल बरेली जिले के सीबीगंज थाना क्षेत्र इलाके में एक दोस्त ने अपने दोस्त की इसलिए हत्या कर दी क्योंकि उसका दोस्त उसकी बहन पर बुरी नजर रखता था। मामले में पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

अभी तक मिली जानकारी के अनुसार मृतक नजर हुसैन अपने दोस्त रिजवान की बहन पर बुरी नजर रखता था। बताया गया कि जब मृतक के दोस्त रिजवान को यह बात मालूम चली तो उसने अपने दोस्त को बहुत समझाने की कोशिश की। मगर उलटे रिजवान को देख लेने की धमकी देने लगा। रिजवान के अनुसार नजर ने उसे कहा था कि उसने यदि किसी को बताया या एतराज किया तो वह उसे देख लेगा।

जिसके बाद रिजवान ने नजर की हत्या करने की योजना बनाई।

बताया गया कि रिजवान ने नजर को किसी बहाने से अपने घर बुलाया और यह कहकर अपने साथ चलने को कहा कि उसे सीबीगंज थाना क्षेत्र के गोविंदपुर तक जाना है। बताया गया कि रिजवान नजर की बाइक पर पीछे बैठकर जैसे सीबीगंज के गोविंदपुर को जाने वाले रास्ते पर पहुंचा। उसी वक्त बाइक चलाते समय नजर को रिजवान ने गोली मारकर हत्या कर दी।

वहीं सीबीगंज पुलिस ने मामले का खुलासा करते हुए रिजवान को गिरफ्तार किया। बताया गया कि नजर की हत्या में इस्तेमाल हुआ अवैध तमंचे के साथ कारतूस भी बरामद कर लिया गया है । इधर सीबीगंज प्रभारी धर्मेंद्र सिंह के मुताबिक 22 अप्रैल को रिजवान ने अपनी योजना के मुताबिक कोतवाली क्षेत्र में रहने वाले नजर हुसैन को यह कहकर बुलाया था कि उसे गोविंदपुर तक जाना है।

बताया गया कि नजर रिजवान की बात सुनकर गोविंदपुर चलने को राजी हो गया। बताया गया कि जैसे यह दोनों बाइक से गोविंदपुर पहुंचे तभी रिजवान ने अवैध तमंचे से नजर को गोली मारकर मौत के घाट उतार दिया। बताया गया कि हत्या का जो कारण निकल कर सामने आया है उसके अनुसार मृतक नजर हुसैन आरोपी की बहन पर गन्दी नजर रखता था। इसी के चलते नजर की हत्या हुई है।


संबंधित खबरें