मैनपुरी: बारातियों से भरी बस पलटने से 20 लोग घायल, 4 की हालत नाजुक

टीम भारतदीप |
अपडेट हुआ है:

बारातियों को ले जा रही बस तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित होकर पलट गई
बारातियों को ले जा रही बस तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित होकर पलट गई

उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बारातियों को ले जा रही बस तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित होकर पलट गई। इसके चलते बस में सवार करीब 20 लोग घायल हो गए। जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

मैनपुरी। उत्तर प्रदेश के मैनपुरी में बारातियों को ले जा रही बस तेज रफ्तार के चलते अनियंत्रित होकर पलट गई। इसके चलते बस में सवार करीब 20 लोग घायल हो गए। जबकि 4 लोग गंभीर रूप से घायल बताए जा रहे हैं।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने सभी घायलों को जिला अस्पताल में एडमिट कराया है,जहां उनका इलाज चल रहा है।

जानकारी के मुताबिक एक बस फिरोजाबाद के एका से इटावा जा रही थी जो थानां घिरोर क्षेत्र के करहल मार्ग पर कोसमा के निकट अनियंत्रित होकर पलट गई। बताया जाता है कि ये बस बारातियों को लेकर किसी बारात से वापस आ रही थी।

बस के अंदर करीब 40 से ज्यादा लोग सवार थे। बारातियों ने बताया कि बस बहुत ही तेज रफ्तार से चल रही थी जिसके बाद वह अचानक अनियंत्रित हो गई और फिर देखते ही देखते वह पलट गई। इसके चलते बस के अंदर अफरातफरी मच गई और चारों ओर चीख-पुकार की आवाज आने लगी।

बस पलटने से हुई आवाज और चीख-पुकार सुनकर आसपास के लोग घटनास्थल पर दौड़े और बस में फंसे लोगों को बाहर निकाला। इसके साथ-साथ पुलिस को भी हादसे की सूचना दी गई। सूचना पाते ही पुलिस और एंबुलेंस दोनों तत्काल रूप से मौके पर पहुंची और घायलों को जल्दी-जल्दी अस्पताल पहुंचाया गया।

इस हादसे में सबसे अच्छी बात ये है कि अभी तक किसी के हताहत होने की कोई सूचना नहीं है। हालांकि इतना जरूर है कि 4 लोगों की हालत गम्भीर है। जबकि 14 अन्य लोग भी घायल हैं। डीएम महेंद्र बहादुर सिंह ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

उन्होंने बताया कि चार की हालत गंभीर है लेकिन डॉक्टरों की टीम लगातार उनके स्वास्थ्य पर नजर बनाए हुए है।


संबंधित खबरें