कासगंज: ईंट के चट्टे से टकराई तेज रफ्तार ब्रीजा कार, 4 लोगों की मौत

टीम भारतदीप |

हादसे में जीजा- साले की मौके पर ही मौत
हादसे में जीजा- साले की मौके पर ही मौत

उत्‍तर प्रदेश के कासगंज जिले में बारात से लौटते वक्त दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। सड़क किनारे रखी ईंट के चटटे में एक तेज रफ्तार ब्रीजा कार जा टकराई। इस सड़क हादसे में कार सवार चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

कासगंज। उत्‍तर प्रदेश के कासगंज जिले में बारात से लौटते वक्त दर्दनाक सड़क हादसा हो गया। सड़क किनारे रखी ईंट के चटटे में एक तेज रफ्तार ब्रेजा कार जा टकराई। इस सड़क हादसे में कार सवार जीजा- साले सहित चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई।

जबकि 2 लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। घायलों को अलीगढ़ के अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की खबर परिजनों को लगी तो कोहराम मच गया। बता दें कि हादसा इतना भयंकर था कि इसका अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता था कि मरने वालों का शव कार को काटकर बाहर निकालना पड़ा।

जानकारी के मुताबिक कार में सवार ये लोग कस्बा सोरों के मोहल्ला योगमार्ग निवासी मुन्ने की पुत्री यास्मीन की शादी में शिरकत करने कासगंज आये थे। शादी का आयोजन खत्‍म होने के बाद कार में सवार होकर लड़का पक्ष के छह लोग अपने-अपने घरों को लौट रहे थे।

परिजनों ने बताया कि कार में गाजियाबाद के साहिबाबाद निवासी आसिफ (23) पुत्र शरीफ, आगरा के मोहल्ला फुब्बारा निवासी अमान (26) पुत्र शकील, आशिर (26) पुत्र अनीश, मैनपुरी के कुरावली निवासी शाहिद (23) पुत्र अबरार, समीर, अरशद पुत्र राजू थे। रात करीब ढाई बजे ये सभी लोग ब्रीजा विटारा कार से वापस आ रहे थे।

कार आसिफ चला रहा था। तभी रास्‍ते में कासगंज कोतवाली क्षेत्र के मामो गांव के पास रोड किनारे रखे ईंट के चटटे में बेकाबू ब्रीजा कार जा टक्‍राई। कार की टक्‍कर होने के कारण उसमें सवार अमान (26) निवासी फुब्बारा मोहल्ला आगरा, आसिफ (23) निवासी शहीद नगर साहिबाबाद जनपद गाजियाबाद, शाहिद (23) निवासी कुरावली की मौके पर ही मौत हो गई।

बता दें कि मृतक आसिफ और अमान जीजा- साले थे। घटना में आशिर, समीर और अरशद गंभीर रूप से घायल हो गए। इन्हें अलीगढ़ रेफर किया गया लेकिन इलाज के दौरान आशिर ने भी दम तोड़ दिया। हादसा इतना भयंकर था कि सभी कार सवारों को कार को काटकर बाहर निकाला गया था।

हादसे के बाद वहां भीड़ जमा हो गई और घायलों की मदद की। सूचना पुलिस को दी गई तो पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने बताया कि घायलों को इलाज के लिए अलीगढ मेडिकल कालेज भेजा गया। पुलिस ने चारों के शवो को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


संबंधित खबरें