आगरा: खेरागढ़ के तहसीलदार सर्वेश कुमार का देर रात हुआ एक्सीडेंट, होमगार्ड की मौत

टीम भारतदीप |

हादसे में होमगार्ड की मौत हो गई।
हादसे में होमगार्ड की मौत हो गई।

उत्तर प्रदेश के आगरा में खेरागढ़ तहसील के तहसीलदार सर्वेश कुमार की कार देर रात दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उनके साथ कार में होमगार्ड और चालक भी मौजूद थे।

आगरा। उत्तर प्रदेश के आगरा में खेरागढ़ तहसील के तहसीलदार सर्वेश कुमार की कार देर रात दुर्घटनाग्रस्त हो गई। उनके साथ कार में होमगार्ड और चालक भी मौजूद थे।

इसके बाद आनन—फानन में सभी को अस्पताल ले जाया गया, जहां तहसीलदार के होमगार्ड की मौत हो गई। सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है।

बता दें कि खेरागढ़ तहसीलदार सर्वेश कुमार रात को अपने सरकारी कार से खेरागढ़ से सैयां की ओर जा रहे थे। उनके साथ कार में ड्राइवर और होमगार्ड मौजूदा थे। जानकारी के मुताबिक, जैसे ही उनकी कार कस्बे के बाहर काली मंदिर के पास पहुंची थी तभी कार का अगला टायर फट गया।

जिससे गाड़ी असुंतलित होकर विधुत पोल से जा टकराई। इसके चलते तीनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। बताया जाता है कि स्थानीय लोगों ने कार में फंसे तहसीलदार व अन्य को बाहर निकाला। राहगीरों ने घटना की सूचना पुलिस को दी, जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर सभी को अस्पताल भेजा।

पुलिस ने बताया कि अस्पताल में इलाज के दौरान होमगार्ड की मौत हो गई। जबकि तहसीलदार सर्वेश कुमार और ड्राइवर का इलाज चल रहा है। पुलिस का कहना है कि एक्सीडेंट कैसे हुआ अभी ये स्पष्ट नहीं हो सका है।


संबंधित खबरें