प्रयागराज में पेड़ से टकराई कार, तीन लोग जिंदा जले, मृतकों की नहीं हो सकी शिनाख्त

टीम भारत दीप |

कार में पेड़ से टकराने के बाद लगी भयानक आग
कार में पेड़ से टकराने के बाद लगी भयानक आग

टक्कर होने से कार में आग लग गई। इसमें सवार तीन लोगों की जलकर मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कोरांव थाना प्रभारी चंद्रभान सिंह का कहना है कि कार जल जाने से उसका नंबर भी स्पष्ट नहीं हो रहा है।

प्रयागराज। प्रयागराज में बुधवार की अल सुबह दर्दनाक हादसा हो गया। कोरांव थाना क्षेत्र के जवाइन नहर के पास बबूल के पेड़ से वैगनआर कार टकरा गई। टक्कर होने से कार में आग लग गई।

इसमें सवार तीन लोगों की जलकर मौत हो गई। सूचना पाकर मौके पर पहुंचे कोरांव थाना प्रभारी चंद्रभान सिंह का कहना है कि कार जल जाने से उसका नंबर भी स्पष्ट नहीं हो रहा है। किसी भी मृतक की शिनाख्त अभी तक नहीं हो सकी है। 

बुधवार की भोर में सफेर रंग की वैगनआर कार कोरांव थाना क्षेत्र के जवाइन नहर के पास बबूल के पेड़ से टकरा गई। टक्‍कर इतनी तेज हुई कि कार में शार्ट सर्किट से आग लग गई।

कार सवार लोगों के चिल्‍लाने की आवाज सुनकर ग्रामीणों की नींद खुल गई। लोग घटनास्‍थल की ओर भागे। देखा तो पेड़ में टक्‍कर के बाद आग जल रही थी। तत्‍काल कोरांव पुलिस को सूचना देकर ग्रामीण आग बुझाने में जुट गए। 

कुछ ही देर में वहां कोरांव थाना प्रभारी चंद्रभान सिंह फोर्स के साथ पहुंचे। ग्रामीणों की मदद से कार में लगी आग को पुलिस ने बुझाया। इसके बाद कार में फंसे लोगों को बाहर निकालने का प्रयास शुरू किया गया।

पुलिस ने कार में सवार तीन लोगाें की मौत की पुष्टि की है। कार का नंबर प्लेट जल जाने के कारण यह नहीं पता लगा पा रही है कि कार कहां की थी। वहीं मरने वालों की सिर्फ खोपड़ी ही बची थी, शरीर जल चुका था।

हालांकि पुलिस ने वाहन के चेचिज नंबर से जानकारी जुटाने का प्रयास किया। चेचिज नंबर के आधार पर पता चल रहा है कि वाहन प्रयागराज के करछना गांव का था।

अनिल सिंह पुत्र स्वर्गीय अमृतलाल लवायन के तालाब के पास के नाम पर गाड़ी थी। स्थानीय पुलिस का कहना है कि अब गाड़ी मालिक के ​जरिए वाहन में बैठे लोगों की जानकारी निकालकर उनके परिजनों को सूचना दी जाएगी। फिलहाल पुलिस अभी वाहन मालिक से संपर्क करने में जुटी हुई है। 


संबंधित खबरें