सीतापुर में पूर्व सपा एमएलसी भरत त्रिपाठी के बेटे ने खुद को मार ली गोली

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

आनन-फानन में तुरंत परिवारीजन उसे जिला अस्पताल ले गए।
आनन-फानन में तुरंत परिवारीजन उसे जिला अस्पताल ले गए।

सीतापुर से सपा के पूर्व एमएलसी भरत त्रिपाठी के बेटे कौस्तुभ शहर कोतवाली इलाके ​स्थित रोटी गोदाम में मौजूद थे। उन्होंने मंगलवार को यहीं खुद को गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर वहां सनसनी फैल गई।

सीतापुर। उत्तर प्रदेश के सीतापुर जिले में यहां से पूर्व सपा एमएलसी भरत त्रिपाठी के बेटे कौस्तुभ ने खुद को गोली मार ली। गंभीर अवस्था में उसे जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने लखनऊ रेफर कर दिया है। उसकी हालत चिंताजनक बताई जा रही है। 

बताया गया है कि सीतापुर से सपा के पूर्व एमएलसी भरत त्रिपाठी के बेटे कौस्तुभ शहर कोतवाली इलाके ​स्थित रोटी गोदाम में मौजूद थे। उन्होंने मंगलवार को यहीं खुद को गोली मार ली। गोली चलने की आवाज सुनकर वहां सनसनी फैल गई। 

कौस्तुभ खून से लथपथ हो गए। आनन-फानन में तुरंत परिवारीजन उसे जिला अस्पताल ले गए। यहां हालत गंभीर देखकर डॉक्टरों ने बेहतर उपचार के लिए लखनऊ रेफर कर दिया। बताया जा रहा है कि कौस्तुभ ने पारिवारिक कलह से परेशान होकर खुद को गोली मारी है। 

सूचना पाते ही मौके पर पुलिस पहुंच गई। पुलिस ने घटनास्थल पर जांच की। परिवारीजनों के साथ-साथ प्रत्यक्षदर्शियों से भी बातचीत की। 


संबंधित खबरें