फिरोजाबाद में काम से लौट रहे युवक को पीट-पीटकर मार डाला, पुलिस कर रही आरोपियों की तलाश

टीम भारत दीप |

युवक की पिटाई से मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया
युवक की पिटाई से मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया

18 वर्षीय युवक जब्बार पुत्र अब्दुल सत्तार की कहासुनी हो गई थी। जब्बार तंदूर का काम करता था, वह काम के सिलसिले में मुरैना गया हुआ था। रात को जब वो घर लौट रहा तो रास्ते में विजय टॉकीज के पास आरोपियों ने उसे रोक लिया, इसके बाद उससे कुछ पूछने लगे। विरोध करने पर उसकी बुरी तरह से पिटाई करना शुरू कर दी।

फिरोजाबाद। उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद जिले में दबगई का मामला सामने आया है। यहां थाना दक्षिण क्षेत्र विजय टॉकीज के सामने एक युवक को दबंगों ने पीट-पीट कर अधमरा कर दिया। पिटाई से युवक गंभीर रूप से घायल हो गया।

जैसे ही उसके घर वालों को इसकी जानकारी हुई तो उसे लेकर अस्पताल पहुंचे। डॉक्टरों ने चेकअप के बाद उसे मृत घोषित कर दिया। डॉक्टरों की सूचना पर पहुंची पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पंचनामा के बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। 

परिजनों का कहना हे कि नई बस्ती निवासी कुछ लोगों से किसी बात 18 वर्षीय युवक जब्बार पुत्र अब्दुल सत्तार की कहासुनी हो गई थी। जब्बार तंदूर का काम करता था, वह काम के सिलसिले में मुरैना गया हुआ था।

रात को जब वो घर लौट रहा तो रास्ते में विजय टॉकीज के पास आरोपियों ने उसे रोक लिया, इसके बाद उससे कुछ पूछने लगे। विरोध करने पर उसकी बुरी तरह से पिटाई करना शुरू कर दी। चीख-पुकार सुनकर परिजन मौके पर पहुंचे तो आरोपी वहां से फरार हो गए, सूचना पुलिस को दी गई।


वहीं परिवार के लोग घायल जब्बार को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे। यहां पर डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। युवक की पिटाई से मौत की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया था।

वहीं पुलिस प्रशासनिक और पुलिस के अधिकारियों ने घटनास्थल का मौका मुआयना भी किया। बताया गया बर्फ के सूजे से भी प्रहार किए गए हैं। पुलिस का कहना है कि मामले की छानबीन की जा रही है।

जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं युवक की पिटाई से मौत होने से घर वालों को बुरा हाल है। उसकी मां समेत घर के अन्य लोग गहरे सदमें में है। 
 


संबंधित खबरें