बहन से अवैध संबंध के शक में जीजा ने साले को मारी थी गोली, ऐसे खुला मामला

टीम भारत दीप |

जीजा से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया।
जीजा से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया।

पुष्पेंद्र का बहन के घर आना—जाना था। दुर्गा के पति धर्मेंद्र को शक था कि साले का प्रेम संबंध उसकी रिश्ते की बहन के साथ है। इसी शक में धर्मेंद्र पुष्पेंद्र को रास्ते से हटाने की साजिश रची, 17 मई को पुष्पेंद्र अपनी बहन दुर्गा को छोड़ने उसकी ससुराल आया था, तभी योजनाबद्ध तरीके से जीजा ने उसे घर पर रोक लिया था।

फिरोजाबाद। रिश्तों में जब शक की बुनियाद पड़ जाए तो मजबूत से मजबूत रिश्ता भी टूटने में देर नहीं लगती। कुछ ऐसा ही समाचार फिरोजाबद से सामने आया है। यहां एक जीजा ने अपने साले की गोली मारकर हत्या कर दी। 

क्योंकि उसे शक था कि उसके साले का उसकी रिश्ते की बहने से प्रेम -प्रसंग चल रहा है। इसी शक में शाले को मौत की नींद सुला दी, जबकि साले की अगले माह 18 जून को शादी होने वाली थी। 

 फिरोजाबाद में प्रेमिका ने ही सुपारी देकर कराई थी प्रेमी की हत्या, इस तरह हुआ खुलासा

पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर घटना का खुलासा कर लिया और इनके पास से हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया है। मृतक की 18 जून को शादी होने वाली थी, उसकी मौत से उसके घर में आने वाली खुशियां गम में बदल गई। 

एसपी ग्रामीण डॉ. अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि जनपद मैनपुरी के थाना दन्नाहार के गांव औंडन मंडल निवासी पुष्पेंद्र की बहन दुर्गा देवी का विवाह छह माह पूर्व खैरगढ़ थाना क्षेत्र के गांव नगला जयकिशन निवासी धर्मेंद्र के साथ हुआ था।

दुर्गा की शादी के बाद से ही पुष्पेंद्र का बहन के घर आना-जाना था। दुर्गा के पति धर्मेंद्र को शक था कि साले का प्रेम संबंध उसकी रिश्ते की बहन के साथ है। इसी शक में धर्मेंद्र पुष्पेंद्र को रास्ते से हटाने की साजिश रची, 17 मई को पुष्पेंद्र अपनी बहन दुर्गा को छोड़ने उसकी ससुराल आया था, तभी योजनाबद्ध तरीके से जीजा ने उसे घर पर रोक लिया था।

रात में बाहर के कमरे में सो रहे साले पुष्पेंद्र को जीजा ने अपने भाई दौलतराम और रिश्ते में लगने वाले मामा पंचम सिंह पुत्र रामस्वरुप निवासी मुडैयाकला थाना बकेवर जनपद इटावा के साथ मिलकर गोली मारकर हत्या कर दी थी।

इस मामले में मृतक पुष्पेंद्र के पिता हरीश चंद्र की तहरीर पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया था। एसपी ग्रामीण के मुताबिक जांच में जीजा से कड़ाई से पूछताछ की गई तो उसने वारदात को अंजाम देना कबूल कर लिया। पुलिस ने तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। वहीं पुलिस ने हत्या में प्रयुक्त तमंचा भी बरामद कर लिया है।

घर की खुशियां गम में बदलीं

मृतक के घर वालों ने बताया कि पुष्पेंद्र की शादी 18 जून को होनी थी। बारात जसराना थाना क्षेत्र के गांव नगला हरी सिंह जानी थी, वर और कन्या पक्ष के लोग शादी की तैयारियों में जुटे थे। इससे पहले ही जीजा ने ही उसकी गोली मारकर हत्या कर दी।

ललितपुर में भाभी के कमरे में देवर फांसी पर लटकता मिला, महिला भी गंभीर

इस घटना के बाद से ही परिवार में शादी की खुशियां मातम में छा गई। वहीं मृतक की बहन यानि आरोपी की पत्नी का रो-रोकर बुरा हाल है, उसकी स्थिति न इधर की हुई न उधर की एक तरफ भाई की मौत ने उसे तोड़ दिया,दूसरी तरह पति गुनहगार होकर जेल चला गया। 


संबंधित खबरें