फिरोजाबाद :कोयला व्यापारी के घर बदमाशों ने बोला धावा, मां की गला काटकर की हत्या,लूट ले गए रुपये

टीम भारत दीप |

घर में  75 वर्षीय मां कमला देवी और नौकरानी रेनू शर्मा निवासी टापा कला थी।
घर में 75 वर्षीय मां कमला देवी और नौकरानी रेनू शर्मा निवासी टापा कला थी।

आर्य नगर गली नंबर नौ में रहने वाले लोकेश अग्रवाल गुवाहाटी में कोयले का कारोबार करते हैं। घर में उनकी 75 वर्षीय मां कमला देवी, बेटा अर्पित और पत्नी शोभा रहती हैं। इन दिनों लोकेश गुवाहाटी में ही हैं। शुक्रवार को अर्पित ने अपने और चाचा के परिवार के साथ डीडी सिनेमा हाल में दोपहर के शो में फिल्म देखने का प्लान बनाया।

फिरोजाबाद। यूपी के फिरोजाबाद जिले से शुक्रवार को एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई। यहां शहर के आर्यनगर में बदमाशों ने घर में घुसकर एक बड़ी वारदात को अंजाम दिया।कोयला कारोबारी के घर में घुसकर बदमाशों ने व्यापारी की 75 वर्षीय मां के सिर पर पहले प्रहार फिर गला रेतकर हत्या कर दी कैश लूट ले गए।

घर में पहुंची नौकरानी को भी बदमाशों ने घायल कर दिया। शुरूआती पड़ताल में सामने आया कि बदमाश परिचित बनकर घर में घुसे थे। पुलिस उनकी तलाश में जुटी है , जिस दौरान घटना हुई, उस दौरान व्यापारी का परिवार समेत फिल्म देखने गया था। 

घटना लगभग दोपहर तीन बजे की है। आर्य नगर गली नंबर नौ में रहने वाले लोकेश अग्रवाल गुवाहाटी में कोयले का कारोबार करते हैं। घर में उनकी 75 वर्षीय मां कमला देवी, बेटा अर्पित और पत्नी शोभा रहती हैं। इन दिनों लोकेश गुवाहाटी में ही हैं।

शुक्रवार को अर्पित ने अपने और चाचा के परिवार के साथ डीडी सिनेमा हाल में दोपहर के शो में फिल्म देखने का प्लान बनाया। दोपहर ढाई बजे सभी लोग चले गए। घर में उनकी 75 वर्षीय मां कमला देवी और नौकरानी रेनू शर्मा निवासी टापा कला थी।

परचित बनकर घर में घुसे

नौकरानी ने पुलिस को बताया कि दरवाजे पर लगी घंटी बजने पर जब दरवाजा खोला तो दो लोग खड़े थे। कारोबारी को पूछते हुए दोनों अंदर चले गए और दूसरी मंजिल पर कमरे में माताजी के पास बैठकर बातें करने लगे। थोड़ी देर बाद माताजी ने उसे बुलाया और दोनों के लिए चाय बनाने को कहा।

जब वह दोनों के लिए चाय लेकर पहुंची तो माता जी लहूलुहान हालत में बेड पर पड़ी थी। ड्रेसिंग टेबल का कांच टूटा पड़ा था। उसने शोर मचाने की कोशिश की तो दोनों बदमाशों ने उसे भी कांच के टुकड़े से घायल कर दिया और भाग गए। नौकरानी की चीख पुकार सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचना दी।

घटना की जानकारी मिलने पर अर्पित और परिवार के अन्य सदस्य फिल्म छोड़कर पहुंचे। पुलिस जब पहुंची तो कमला देवी की मौत हो चुकी थी। घर का सामान बिखरा पड़ा था और अलमारी खुली हुई थी। एसएसपी आशीष तिवारी, एसपी सिटी मुकेश मिश्रा ने फोर्स के साथ घटना स्थल का निरीक्षण किया।

अर्पित का कहना है कि लूटे गए कैश की जानकारी बाद में दी जा सकेगी। ‘नौकरानी को सरकारी ट्रामा सेंटर में भर्ती कराया गया। उससे पूछताछ की गई है। लूटपाट की जानकारी परिवार नहीं दे पा रहा है। जल्द हत्यारोपित पकड़े जाएंगे।’- आशीष तिवारी, एसएसपी 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें