बंगाल के सियासी संग्राम में श्रीराम के बाद श्रीकृष्ण की हुई इंट्री, ममता ने दिया ये नया नारा

टीम भारत दीप |

ममता बनर्जी ने ‘हरे कृष्णा हरे राम, विदा हो बीजेपी-वाम’ का नारा दिया।
ममता बनर्जी ने ‘हरे कृष्णा हरे राम, विदा हो बीजेपी-वाम’ का नारा दिया।

बंगाल में बीजेपी के जय श्रीराम के नारे का जवाब ममता बनर्जी ने भी नारे से ही दिया है। पश्चिम बंगाल के हुबली में आज एक रैली के दौरान ममता बनर्जी ने ‘हरे कृष्णा हरे राम, विदा हो बीजेपी-वाम’ का नारा दिया। बताते चलें कि नेता जी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के कार्यक्रम के दौरान ममता बनर्जी जब बोलने के लिए आयीं तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जय श्रीराम के नारे लगाए थे।

हुबली। पश्चिम  बंगाल में सियासी रंग अपने पूरे चरम पर है। यहां की सियासी लड़ाई में अब देवी-देवताओं के नारों का भी खूब सहारा लिया जा रहा है। दरअसल बंगाल में बीजेपी के जय श्रीराम के नारे का जवाब ममता बनर्जी ने भी नारे से ही दिया है। पश्चिम बंगाल के हुबली में आज एक रैली के दौरान ममता बनर्जी ने ‘हरे कृष्णा हरे राम, विदा हो बीजेपी-वाम’ का नारा दिया।

बताते चलें कि नेता जी सुभाष चंद्र बोस की जयंती के कार्यक्रम के दौरान ममता बनर्जी जब बोलने के लिए आयीं तो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने जय श्रीराम के नारे लगाए थे। इससे नाराज ममता बनर्जी ने सरकारी कार्यक्रम में अपमान का आरोप लगाते हुए अपना भाषण नहीं दिया। वहीं आज मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने रैली के दौरान कहा कि अगर आप घर मे निमंत्रण करते हैं तो अपमान करेंगे क्या ?

नेताजी के समारोह में गयी थी , कुछ उग्र लोग अराजकता की मुझे बंदूक दिखाया तो मैं भी संदूक दिखाउंगी। उन्होंने कहा कि अगर नेताजी के नारे लगाते तो अलग बात थी। इससे पहले भी महापुरुषों को लेकर कई गलतियां की हैं।

सीपीएम, कांग्रेस और बीजेपी तीन भाई हैं, जगाई, मधाई और गदाई। वहीं मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने टीएमसी छोड़ बीजेपी में जा रहे नेताओं पर भी निशाना साधते हुए कहा कि बीजेपी वाशिंग मशीन है। सम्मानित लोगों को हम अपनी पार्टी में लेंगे, चोरों को टीएमसी में नही लेंगे। मैं दूसरे दलों के सम्मानित लोगों को कहूंगी कि ट्रेन छूटने वाली है जल्दी जाओ।

तुम लोगों को टीएमसी का टिकट नहीं मिलता, इसीलिए बीजेपी जा रहे हो। उन्होंने कहा कि बंगाल कंगाल नहीं है, बीजेपी टीवी वालों को डराकर सिर्फ टीवी पर जीत रही है। बूथ कर्मी जो है, वहीं पार्टी के लिए सबसे अहम काम करते है। काम करने से ही नेता बनते है, पेड़ से अचानक गिरकर नेता नहीं बनते। पैसा देते हैं तो पैसा ले लीजिए, चिकेन और चावल खा लेना लेकिन वोट मत देना।

उन्होंने कहा कि बीजेपी अपने पार्टी आफिस में ही आग लगा रही है। बाहरी गुंडो को घुसने नही देंगे। उन्होंने कहा कि नेताजी के लिए समारोह में नेताजी को ही असम्मान किया गया है, कुछ लोगों ने मुझे परेशान किया। मैं पहरेदार हूं। बीजेपी झूठे वीडियो बनाती है। करोड़ों रूपये खर्च करके फेक न्यूज बनाती है। उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता चुनाव में बीजेपी को जरूर जवाब देगी।
 


संबंधित खबरें