प्रयागराज में नवनिर्वाचित घायल प्रधान की मौत के बाद परिजनों ने लगाया जाम, पुलिस की गाड़ी में की तोड़फोड़

टीम भारत दीप |

ग्रामीणों ने फूलपुर के बाबूगंज के पास जौनपुर-प्रयागराज हाईवे जाम कर दिया।
ग्रामीणों ने फूलपुर के बाबूगंज के पास जौनपुर-प्रयागराज हाईवे जाम कर दिया।

नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान अजय कुमार भारतीय (33 ) सप्ताह भर पहले बहरिया इलाके में अपनी भतीजी की बर्थ डे पार्टी से रात करीब 11 बजे बुलेट घर लौट रहे थे, वह चैमलपुर गांव के सामने पहुंचे ही किसी अज्ञात वाहन ने उनको टक्कर मार दी। वह गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने इलाज के लिए शहर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया था।

प्रयागराज। नवनिर्वाचित प्रधान की मौत के बाद परिजनों और ग्रामीणों ने गुरुवार शाम को जौनपुर -प्रयागराज हाईवे पर शव रखकर जाम लगा दिया। जाम खुलवाने गए पुलिस अधिकारियों की गाड़ी ग्रामीणों ने पथराव करके तोड़ दी।

किसी त​रह समझा- बुझाकर जाम को खुलवाया जा सका। मालूम हो कि फूलपुर के इफो पुलिस चौकी अंतर्गत कनौजा खुद गांव के नवनिर्वाचित प्रधान सप्ताह भर पहले सड़क हादसे में घायल हो गए थे, जिनकी इलाज के दौरान अस्पताल में मौत हो गई।

परिजनों ने उनकी साजिश के तहत हत्या का आरोप लगाया है। आक्रोशित परिजनों और ग्रामीणों ने प्रयागराज-जौनपुर हाईवे पर प्रधान का शव रखकर जाम लगा दिया। जाम खुलवाने के दौरान ग्रामीणों की पुलिस से झड़प हुई। एसओ सराय इनायत की गाड़ी में तोड़फोड़ की गई। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस जाम खुलवा सकी।

सप्ताह भर पहले हुए थे घायल 

नवनिर्वाचित ग्राम प्रधान अजय कुमार भारतीय (33 ) सप्ताह भर पहले बहरिया इलाके में अपनी भतीजी की बर्थ डे पार्टी से रात करीब 11 बजे बुलेट घर लौट रहे थे, वह चैमलपुर गांव के सामने पहुंचे ही किसी अज्ञात वाहन ने उनको टक्कर मार दी।

वह गंभीर रूप से घायल हो गए। परिजनों ने इलाज के लिए शहर स्थित अस्पताल में भर्ती कराया था, हालत गंभीर होने पर परिजन लखनऊ पीजीआई लेकर आए। पीजीआई में ही इलाज दौरान अजय ने गुरुवार सुबह दम तोड़ दिया।

ग्रामीणों ने किया हंगामा

प्रधान की मौत की खबर मिलते ही ग्रामीणों में आक्रोश छा गया। ग्रामीणों ने फूलपुर के बाबूगंज के पास जौनपुर-प्रयागराज हाईवे जाम कर दिया। परिजनों ने भी साजिशन हत्या का आरोप लगाया, कहा कि प्रधान की जान से मारने के इरादे से टक्कर मारी गई थी।

ग्रामीण इतने गुस्से में थे कि उन्होंने पुलिस की गाड़ी पर पथराव कर तोड़फोड़ की। कड़ी मशक्कत के बाद पुलिस ने जाम खुलवाया।जाम खुलने के बाद हाईवे पर फंसे लोगों ने किसी तरह राहत की सांस ली। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें