किसानों की घर वापसी के बाद आज आज दोपहर से ट्रैफिक के लिए पूरी तरह खुल जाएगा टीकरी बॉर्डर

टीम भारत दीप |

ऐसे में रविवार दोपहर तक बॉर्डर खोल दिया जाएगा।
ऐसे में रविवार दोपहर तक बॉर्डर खोल दिया जाएगा।

टीकरी बॉर्डर पर किसानों की वापसी के साथ ही शनिवार को पुलिस ने सड़क के एक तरफ बनाए गए सीमेंटेड बैरियर, सड़क पर लगाई गई कील व कंटीले तार को हटाने शुरू कर दिए जो दिन भर चलता रहा। जेसीबी से बैरीकेड्स हटाए जा रहे है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यहां से काफी किसान अपने घर चले गए हैं।

नई दिल्ली। कृषि कानूनों की वापसी के बाद किसानों की घर वापसी शुरू हो गई,शनिवार को विजय दिवस मनाने के बाद अब किसान घर लौटने लगे है। किसानों की वापसी के साथ ही पुलिस ने बैरिकेड्स हटाने की प्रक्रिया शुरू कर दी है। रविवार दोपहर तक आम लोगों के लिए ट्रैफिक खोल दिया जाएगा।

वहीं, सिंघु बॉर्डर पर ट्रैफिक सुचारू होने में अभी करीब दो से तीन दिन लगने की बात कही जा रही है।टीकरी बॉर्डर पर किसानों की वापसी के साथ ही शनिवार को पुलिस ने सड़क के एक तरफ बनाए गए सीमेंटेड बैरियर, सड़क पर लगाई गई कील व कंटीले तार को हटाने शुरू कर दिए जो दिन भर चलता रहा।

जेसीबी से बैरीकेड्स हटाए जा रहे है। पुलिस अधिकारियों ने बताया कि यहां से काफी किसान अपने घर चले गए हैं। जो बचे हैं वह भी रविवार को चले जाएंगे। ऐसे में रविवार दोपहर तक बॉर्डर खोल दिया जाएगा।

सिंघु बॉर्डर पर लगेगा समय 

सिंघु बॉर्डर पर भी ज्यादातर ट्रक, ट्रॉली और ट्रैक्टर बॉर्डर से वापस जा चुके हैं। ऐसे में पुलिस ने भी बैरिकेड हटाने का काम शुरू कर दिया है। पुलिस अधिकारी ने बताया कि उन्हें एक से दो दिन बैरिकेड हटाने में लगेंगे।

किसानों का धरना समाप्त होने के बाद आसपास के लोग काफी खुश हैं। उनका कहना है कि अब फिर से पहले की तरह सब कुछ सामान्य हो जाएगा, बंद हुई दुकानें खुल जाएंगी। बॉर्डर के आसपास चल रही फैक्ट्रियां फिर से शुरू हो जाएंगी।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें