सेल्फी के बाद पत्नी ने देखा पति का मोबाइल तो दिख गई सौतन, जानिए फिर क्या हुआ

टीम भारत दीप |

आक्रोशित पत्नी ने पति का हाथ पकड़ा और उसे थाने लेकर पहुंच गई।
आक्रोशित पत्नी ने पति का हाथ पकड़ा और उसे थाने लेकर पहुंच गई।

पत्नी ने पति की लंबी उम्र के लिए अखंड सौभाग्य के लिए वट वृक्ष की पूजा की और व्रत रखा। इसके बाद वह जब घर लौटी तो उसने सेल्फी लेकर व्रत तोड़ने की बात पति से कही, इस पर उसका पति राजी हो गया। दोनों हंसी खुशी से सेल्फी लिए। सेल्फी के बाद फोटो देखने के लिए महिला मोबाइल की गैलरी में गई। गैलरी की फोटो देखती ही महिला गुस्से से लाल पीली हो गई।

कानपुर। कानपुर में  पति- पत्नी और वो के रिश्ते का भेद उस समय खुला जब पत्नी व्रत के पूजा-पाठ के बाद पति के साथ सेल्फी ली। इसके बाद पत्नी ने फोटो देखने के लिए जब मोबाइल के पिक्चर बाक्स में गई तो उसके होश उड़ गए। फोटो गैलरी पति के साथ उसकी फोटो से ज्यादा एक अन्य महिला के थे।

उस महिला के साथ उसका पति आपत्तिजनक हालत में था। यह देखने के बाद प​त्नी का पति के प्रति सारा प्यार छू मंतर हो गए गुस्से में आग बबूला हुई प​त्नी पति को घसीटते हुए थाने लेकर पहुंच गई। और पुलिस वालों को मोबाइल के फोटो दिखाने के बाद उस पर कार्रवाई की मांग करने लगी। इस दौरान पति -पत्नी के पैर पकड़कर माफी मांगता रहा, लेकिन पत्नी पति पर कार्रवाई की जिद्द पर अड़ी रही।

यह मामला कानपुर शहर के मंधना क्षेत्र का है। जहां किराए के मकान में रहने वाला युवक एक जूता फैक्ट्री की बस चलाता है और उसकी भी पत्नी उसी फैक्ट्री में काम करती है। गुरुवार को पत्नी ने पति की लंबी उम्र के लिए अखंड सौभाग्य के लिए वट वृक्ष की पूजा की और व्रत रखा।

इसके बाद वह जब घर लौटी तो उसने सेल्फी लेकर व्रत तोड़ने की बात पति से कही, इस पर उसका पति राजी हो गया। दोनों हंसी खुशी से सेल्फी लिए। सेल्फी के बाद फोटो देखने के लिए महिला मोबाइल की गैलरी में गई। गैलरी की फोटो देखती ही महिला गुस्से से लाल पीली हो गई।  उसने देखा कि पति की किसी महिला मित्र संग अश्लील फोटो पड़ीं हैं। बस फिर क्या था देखते ही देखते पत्नी का पारा सातवें आसमान पर पहुंच गया। 

पति मांगने लगा माफी

पत्नी का गुस्सा देखकर पति पैर पकड़कर पत्नी से माफी मांगने लगा। आक्रोशित पत्नी ने पति का हाथ पकड़ा और उसे थाने लेकर पहुंच गई। जहां उसने थानेदार को वो फोटोग्राफ्स दिखाए और पति के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। इस दौरान युवती का पति उसके आगे हाथ जोड़ता रहा, मिन्नतें करता रहा, लेकिन उसकी पत्नी ने एक न सुनी।

इस दौरान पत्नी के गुस्से को देख उसका पति, पत्नी के पैरों पर गिर गया और गिड़गिड़ाने लगा। युवक माफी मांगते थाना प्रभारी ने दोनों को आपस में सुलह करने की बात कही। बता दें कि थाने में ही दो घंटे तक यह हाईवोल्टेज ड्रामा चलता रहा। इसके बाद युवती ने पति को माफ कर दिया और दोनों घर चले गए। 

 इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें