आगरा पुलिस ने तीन बदमाश पकड़े पांच चोरियों का खुलासा, एक के पैर में मारी गोली

टीम भारत दीप |

एक बदमाश ने पुलिस पर फायर कर दिया, इस पर पुलिस ने जवाब में फायरिंग की उसके पैर में गोली लग गई।
एक बदमाश ने पुलिस पर फायर कर दिया, इस पर पुलिस ने जवाब में फायरिंग की उसके पैर में गोली लग गई।

पकड़े गए आरोपियों में मध्य प्रदेश के मुरैना निवासी मजनू उर्फ मनोज केवट पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि मुरैना निवासी उत्तम और मलपुरा के नगला माकरोल निवासी धीरज हैं। आरोपियों के पास से चोरी के तार, ट्रांसफार्मर और लूट की पांच घटनाओं का माल बरामद हुआ है। दो तमंचे और कारतूस मिले हैं।

आगरा। आगरा पुलिस ने वारदात के फेर में घूम रहे तीन बदमाशों को शार्ट एंकाउंटर में पकड़ लिया हैं। पुसिल के हाथ आए बदमाशों से पांच वारदातों का खुलासा हुआ है।  

आगरा के मलपुरा के सिरौली गांव के पास शनिवार रात को पुलिस का सामना दमाशों हो गया। शार्ट एंकाउंटर में पुलिस ने एक बदमाश मौके पर पकड़ लिया गया, जबकि दो बदमाश को देखकर भागने लगे। भाग रहे दोनों बदमाशों को पुलिस ने पीछा करके पकड़ा।

इनमें से एक बदमाश  के पैर में गोली भी लग गई। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पकड़े गए बदमाशों के विषय में पुलिस ने बताया कि गिरफ्तार बदमाश लूट और चोरी की वारदात को अंजाम देते हैं। पूछताछ में पांच मामला ओं का खुलासा हुआ है।

आगरा एसपी आरए सत्यजीत गुप्ता ने बताया कि शनिवार रात को मुखबिर से सूचना मिली कि कुछ बदमाश चोरी और लूट के इरादे से सिरौली गांव के पास बने श्मशान में बैठकर अपने और अन्य साथियों का इंतजार कर रहे हैं।

इस पर सीओ अछनेरा महेश कुमार और थाना मलपुरा प्रभारी कुलदीप दीक्षित ने पुलिस टीम के साथ दबिश दी। एक बदमाश पकड़ा गया, जबकि दो भागने लगे। पुलिस ने पीछा करते हुए रोहता पुल के नीचे छिपे हुए।

दो बदमाश को पकड़ने की कोशिश की, लेकिन वो भागने लगे, पुलिस ने पीछा किया। एक बदमाश ने पुलिस पर फायर कर दिया, इस पर पुलिस ने जवाब में फायरिंग की। उसके पैर में गोली लग गई, जबकि दूसरे को पकड़ लिया गया। 

घायल को इलाज के लिए कराया भर्ती

पकड़े गए आरोपियों में मध्य प्रदेश के मुरैना निवासी मजनू उर्फ मनोज केवट पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि मुरैना निवासी उत्तम और मलपुरा के नगला माकरोल निवासी धीरज हैं।

आरोपियों के पास से चोरी के तार, ट्रांसफार्मर और लूट की पांच घटनाओं का माल बरामद हुआ है। दो तमंचे और कारतूस मिले हैं। पुलिस गिरफ्तार बदमाशों से पूछताछ कर रही है। मजनू और उत्तम पर 15-15 हजार का इनाम भी घोषित था। पुलिस का कहना है कि इनसे अभी और चोरियों का खुलासा हो सकता है।


संबंधित खबरें