आगरा में सर्राफा कारोबारी के बस से साढ़े 5 लाख के आभूषण चोरी

टीम भारत दीप |

पीछे से चोरों ने बैग पर हाथ साफ कर कार से फरार हो गया।
पीछे से चोरों ने बैग पर हाथ साफ कर कार से फरार हो गया।

चोरी की यह घटना सदर थानाक्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि बेलनगंज निवासी विनय कुमार अग्रवाल का चांदी का काम है। शुक्रवार शाम करीब 6 बजे नामनेर से एक प्राइवेट बस से राजस्थान के भीलवाड़ा जिला जा रहे थे। बस में वह पहली नंबर सीट पर बैठे थे। वहीं, सीट के नीचे 8 किलो चांदी के आभूषण से भरा बैग रख दिया।

आगरा। आगरा पुलिस जितनी तेजी से बदमाशों का काम तमाम कर रही है। उतनी ही तेजी से बदमाश नए वारदात को अंजाम दें रहे है। हाल यह है कि एक वारदात सुलझती नहीं कि दूसरी सामने आ जाती है।

अब शुक्रवार को चोरों ने एक सर्राफा कारोबारी का गहनों से भरा बैग बस से गायब कर दिया। व्यापारी के अनुसार बैग में चांदी के आठ किलो आभूषण से थे,जिनकी कीमत पांच लाख है।  बताया जा रहा है कि जिले स्थित नामनेर का कारोबारी प्राइवेट बस से राजस्थान के भीलवाड़ा जिला जा रहा था। 

बीच रास्ते में कारोबारी पानी पीने उतरा और बस में पहले से बैठे शातिर चोर बैग लेकर फरार हो गए। वापस लौटने पर कारोबारी को घटना की जानकारी हुई। सूचना पर सदर पुलिस और एसपी सिटी मौके पर पहुंचे। पुलिस चोर की तलाश में इलाके के CCTV खंगाल रही है।

चोरी की यह घटना सदर थानाक्षेत्र की है। बताया जा रहा है कि बेलनगंज निवासी विनय कुमार अग्रवाल का चांदी का काम है। शुक्रवार शाम करीब 6 बजे नामनेर से एक प्राइवेट बस से राजस्थान के भीलवाड़ा जिला जा रहे थे।

बस में वह पहली नंबर सीट पर बैठे थे। वहीं, सीट के नीचे 8 किलो चांदी के आभूषण से भरा बैग रख दिया। जिनकी कीमत करीब साढ़े 5 लाख बताई जा रही है। बस के चलने से पहले कारोबारी विनय को प्यास लगी। नीचे उतरकर पानी पीने गए और पीछे से चोरों ने बैग पर हाथ साफ कर कार से फरार हो गया।

कारोबारी के पीछे लगा था चोर

पीड़ित जब बस पहुंचा और अपना बैग नहीं पाया पहले लोगों से इसकी जानकारी ली, जब कोई सुराग नहीं मिला तो इसकी सूचना पुलिस को दी। चोरी की सूचना मिलते ही सदर पुलिस के साथ एसपी सिटी विकास कुमार मौके पर पहुंचे।

चोर की तलाश में आसपास के सीसीटीवी कैमरे की फुटेज खंगाली। पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा लिखा जा रहा है। माना जा रहा है कि चोर बेलनगंज से ही कारोबारी के पीछे लगा था। मामले की छानबीन की जा रही है।

इसे भी पढ़ें.... 


संबंधित खबरें