अंबेडकरनगर: पुलिस पर बदमाशों ने चलाई 40 राउंड गोलियां, मुठभेड़ में एक अपराधी की मौत, दो गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

पुलिस के हाथ लगे दो बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।
पुलिस के हाथ लगे दो बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।

5 मिनट की ताबड़तोड़ फायरिंग से बोलेरो में बैठे सिपाही सहम गए। कुछ देर बाद संभलकर सिपाहियों ने मोर्चा संभाला। वहीं अपराधियों की बोलेरो अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई। तीन बदमाशों को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दबोच लिया।

\अंबेडकरनगर। योगी सरकार की वापसी के बाद से ही गुंडे माफिया के खिलाफ पुलिस की कार्रवाई लगातार जारी है। इसी क्रम में अंबेडकरनगर में लूट की सूचना पर बदमाशों का पीछा करते हुए मालीपुर में पहुंची स्वाट टीम पर बदमाशों ने ताबड़तोड़ 40 राउंड फायरिंग झोंक दी।

गनीमत रही पुलिस वाले बाल-बाल बच गए, नहीं तो कानपुर के बिकरुकांड जैसी घटना भी हो सकती थी।हालांकि पुलिस वालों की सतर्कता से बड़ी घटना होने से बच गई। आलम ये रहा है 5 मिनट की ताबड़तोड़ फायरिंग से बोलेरो में बैठे सिपाही सहम गए।

कुछ देर बाद संभलकर सिपाहियों ने मोर्चा संभाला। वहीं अपराधियों की बोलेरो अनियंत्रित होकर नहर में पलट गई। तीन बदमाशों को पुलिस ने कड़ी मशक्कत के बाद दबोच लिया।

एसपी आलोक प्रियदर्शी के मुताबिक, एक बदमाश घायल अवस्था में था। इलाज के लिए लखनऊ ले जाया गया, जहां उसकी मौत हो गई। हालांकि मौत गोली लगने से हुई या गाड़ी पलटने से ये स्पष्ट नहीं है। पुलिस के हाथ लगे दो बदमाशों से पूछताछ की जा रही है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें