आगरा में एक और एन्‍काउंटर, मणप्‍पुरम गोल्ड लोन कंपनी में डकैती डालने वाला संतोष गिरफ्तार

टीम भारत दीप |

आरोपित से पूछताछ कर अभी गैंग के सरगना नरेंद्र उर्फ लाला की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है।
आरोपित से पूछताछ कर अभी गैंग के सरगना नरेंद्र उर्फ लाला की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है।

शुक्रवार को पुलिस को डकैती में शामिल बदमाश फीरोजाबाद के संतोष के कमला नगर क्षेत्र में मूवमेंट की खबर मिली थी। इंस्पेक्टर कमला नगर नरेंद्र शर्मा ने टीम के साथ पहुंचकर मनोहरपुर के पास उसकी घेराबंदी की। इस दौरान आरोपित की ओर से गोली चलाई गई। जवाबी फायरिंग में आरोपित के दाहिने पैर में गोली लग गई। इसके बाद वह बाइक से गिर पड़ा।


आगरा। आगरा पुलिस लगातार अपराधियों के हौंसले पस्त करने में जुटी हुई है। मणप्‍पुरम गोल्ड लोन कंपनी में करोड़ों की डकैती में शामिल बदमाशों को एक —एक करके ठिकाने पर पहुंचा रही है। शुक्रवार सुबह बदमाश संतोष जाटव भी पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार हो गया।

शुक्रवार तड़के पुलिस ने एक और एन्‍काउंटर किया। इस बार मणप्‍पुरम गोल्ड लोन कंपनी में करोड़ों की डकैती में शामिल बदमाश संतोष जाटव पुलिस के हाथ भी लगा। पुलिस ने उससे एक किलोग्राम सोना और 63 हजार रुपये बरामद किए हैं। आरोपित से पूछताछ के बाद गैंग के सरगना नरेंद्र उर्फ लाला की तलाश में दबिश दी जा रही है।

पुलिस मुठभेड़ में गिरफ्तार इनामी बदमाश संतोष जाटव

आपकों बता दें ​कि आगरा के कमला नगर स्थित मणप्पुरम गोल्ड लोन कंपनी की शाखा में 17 जुलाई को बदमाशों ने दिनदहाड़े डकैती डालकर करोड़ों का सोना और छह लाख रुपये लूटे लिए थे। इस वारदात में शामिल बदमाश मनीष पांडेय और निर्दोष घटना के कुछ घंटे बाद पुलिस की गोलियों से मारे गए थे।

तीसरे बदमाश प्रभात शर्मा ने कमला नगर थाने में पहुंचकर पुलिस के सामने समर्पण कर दिया था। शुक्रवार को पुलिस को डकैती में शामिल बदमाश फीरोजाबाद के संतोष  के कमला नगर क्षेत्र में मूवमेंट की खबर मिली थी। इंस्पेक्टर कमला नगर नरेंद्र शर्मा ने टीम के साथ पहुंचकर मनोहरपुर के पास उसकी घेराबंदी की। इस दौरान आरोपित की ओर से गोली चलाई गई।

जवाबी फायरिंग में आरोपित के दाहिने पैर में गोली लग गई। इसके बाद वह बाइक से गिर पड़ा। पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर हास्पिटल पहुंचा दिया। मौके से बाइक, तमंचा, एक किलोग्राम सोना और 63 हजार रुपये बरामद हुए हैं। आरोपित से पूछताछ कर अभी गैंग के सरगना नरेंद्र उर्फ लाला की तलाश में पुलिस टीम दबिश दे रही है।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें