तड़प का फर्स्ट लुक सामने आते ही मिलने लगी अहान शेट्टी को बधाई

टीम भारत दीप |

सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अहान की इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, अहान तुम्हें इस फिल्म के लिए ढेर सारी बधाई।
सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अहान की इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, अहान तुम्हें इस फिल्म के लिए ढेर सारी बधाई।

अहान शेट्टी के बॉलीवुड डेब्यू के लिए सलमान खान अक्षय कुमार अजय देवगन, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं । वहीं एक्टर की तारीफ करते हुए ट्वीट भी किया है। यह फिल्म 24 सितंबर 2021 को थियेटर में रिलीज होगी।

नई दिल्ली। बाॅलीवुड में एक और स्टार किड्ज पैर रखने जा रहा है। यह स्टार किड्ज हैं अपने जमान के एक्शन हिरो सुनील शेट्टी के बेटे अहान शेट्टी । अहान फिल्म तड़प से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत करने जा रहे है।

इस फिल्म में उनके साथ एक्ट्रेस तारा सुतारिया नजर आएंगी। हाल ही में उनकी फिल्म का फर्स्ट लुक भी सामने आया है। अहान शेट्टी के बॉलीवुड डेब्यू के लिए सलमान खान अक्षय कुमार अजय देवगन, रितेश देशमुख और अभिषेक बच्चन ने उन्हें शुभकामनाएं दी हैं ।

वहीं एक्टर की तारीफ करते हुए ट्वीट भी किया है।  यह फिल्म 24 सितंबर 2021 को थियेटर में रिलीज होगी।सलमान खान ने अपने इंस्टाग्राम पर अहान की इस फिल्म का पोस्टर शेयर करते हुए लिखा, अहान तुम्हें इस फिल्म के लिए ढेर सारी बधाई, तुम्हारी लगन, निष्ठा और मेहनत के लिए तुम्हें सफलता मिले। मेहनत करने की तड़प कभी मरनी नहीं चाहिए।

अक्षय कुमार ने ट्वीट करते हुए लिखा, अहान तुम्हारे लिए आज बहुत बड़ा दिन है। मुझे तुम्हारे पिता सुनील शेट्टी की पहली फिल्म बलवान का पोस्टर आज भी याद है। आज मैं तुम्हारी फिल्म तड़प का पोस्टर प्रेजेंट कर रहा हूं। साजिद नाडियाडवाला की तड़प का पोस्टर शेयर करते हुए मुझे बहुत खुशी और गर्व हो रहा है। 

अभिषेक बच्चन ने लिखा, गर्वीला दिन। बचपन में तुम्हारे साथ फुटबॉल खेलने से लेकर रिफ्यूजी के सेट पर मिलना और अब तुम्हारा डेब्यू। ऐसे ही आगे बढ़ते रहो और जीतते रहो। अहान और पूरी टीम को शुभकामनाएं।

अजय देवगन ने लिखा यह भावुक करने वाला पल है। अहान इतनी जल्दी बड़ा हो गया। अहान की पहली फ़िल्म के लिए सुनील शेट्टी को हार्दिक शुभकामनाएं। खुशी है कि वो साजिद नाडियाडवाला और मिलन लूथरिया के काबिल हाथों में है। तड़प 24 सितम्बर को सिनेमाघरों में देखिए।श्

रितेश देशमुख ने लिखा तड़प का ज़बरदस्त टीजर पोस्टर। अहान और तारा साथ में बेहद जोरदार दिख रहे हैं। वहीं रितेश की पत्नी एक्ट्रेस जेनेलिया डिसूजा ने हैरानी जताते हए लिखा कि हमारा नन्हा बच्चा इतना बड़ा हो गया है। अहान हम सबका बेशुमार प्यार। अन्ना यह ज़बरदस्त दिख रहा है।

आरएक्स 100 का रीमेक  है  फिल्म तड़प

24 सितंबरए 2021 को थियेटर में रिलीज होने वाली यह फिल्म तेलुगु फ़िल्म आरएक्स 100 का रीमेक है।फिल्म  निर्देशन मिलन लूथरिया ने किया है। तेलेगु फिल्म में कार्तिकेय गुम्माकोंडा और पायल राजपूत लीड रोल में थे।

कुछ ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म की कहानी की बात करें तो तड़प कोई आम लव स्टोरी नहीं है। फिल्म के डायरेक्टर मिलान इस फिल्म के बारें में बताते हुए कहा था कि यह एक लव स्टोरी आधारित फिल्म होगी हालांकि अन्य लव स्टोरी से एकदम अलग हट कर होगी।

फिल्म मे जो प्रेम कहानी दिखाई जाएगी वह दर्शकों को हैरान कर देगी। यह एक ऐसी लव स्टोरी है, जिसके दोनों हिस्से मजबूत हैं। मिलान ने कहा था मैंने तारा और अहान को रिहर्सल वर्कशॉप के दौरान एक साथ परफॉर्म करते देखा है और उनमें केमिस्ट्री बहुत अच्छी है।  

फिल्म में अहान शेट्टी शिव कपूर नाम के लड़के के रोल में होंगे, तो वहीं तारा सुतारिया मिष्का नारायण के रोल में दिखेंगी। फिल्म में सुनील शेट्टी, सिकंदर खेर और अमित साध भी लीड रोल में नजर आएंगे। 


संबंधित खबरें