विधानसभा सत्र: मीडिया की गैरमौजूदगी पर सपा ने योगी सरकार को घेरा, खड़े किए ये सवाल

टीम भारत दीप |

महामारी के कारण बजट सत्र में मीडिया को कवरेज की अनुमति नहीं दी गई है।
महामारी के कारण बजट सत्र में मीडिया को कवरेज की अनुमति नहीं दी गई है।

विपक्ष के नेता राम गोविंद चौधरी ने राज्य विधानसभा सत्र की कार्यवाही के मीडिया कवरेज पर प्रतिबंध लगाने पर सवाल उठाया है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि प्रेस गैलरी से प्रेस अनुपस्थित क्यों है? क्या कोविड-19 सिर्फ पत्रकारों को संक्रमित कर रहा है? क्या यह विधायकों, मंत्रियों, मुख्यमंत्री, स्पीकर और अन्य को संक्रमित नहीं करता है?"

लखनऊ। यूपी बजट सत्र गुरूवार से आरम्भ हो गया है। वहीं विधानसभा में विपक्ष के नेता राम गोविंद चौधरी ने राज्य विधानसभा सत्र की कार्यवाही के मीडिया कवरेज पर प्रतिबंध लगाने पर सवाल उठाया है। मीडिया से बात करते हुए उन्होंने कहा कि प्रेस गैलरी से प्रेस अनुपस्थित क्यों है? क्या कोविड-19 सिर्फ पत्रकारों को संक्रमित कर रहा है?

क्या यह विधायकों, मंत्रियों, मुख्यमंत्री, स्पीकर और अन्य को संक्रमित नहीं करता है?" बताया गया कि महामारी के कारण बजट सत्र में मीडिया को कवरेज की अनुमति नहीं दी गई है। इस पर चौधरी ने आगे कहा कि राज्यपाल ने अपने संबोधन में किसानों के आंदोलन और लगभग 200 किसानों की मौत के बारे में एक शब्द नहीं बोला।

उन्होंने सवाल पूछते हुए कहा कि क्या इससे ज्यादा कुछ और असंवेदनशील हो सकता है?" वहीं दूसरी ओर कांग्रेस विधायक दल की नेता आराधना मिश्रा ने कहा कि सरकार को विरोध प्रदर्शन के दौरान मरने वाले 200 से अधिक किसानों के प्रति सहानुभूति व्यक्त करनी चाहिए थी।

उन्होंने कहा कि मरने वाले ज्यादातर किसान यूपी के हैं। उनके मुताबिक सरकार ने किसानों के प्रति कोई सहानुभूति व्यक्त नहीं की है। उन्होंने कहा कि हम तीनों काले कृषि कानूनों का विरोध करते हैं। वहीं उन्होंने उन्नाव की घटना पर कहा कि यह भी एक बड़ी घटना है और हम इसमें न्यायिक जांच की मांग करते हैं।


 


संबंधित खबरें