महिला से रेप की कोशिश, नाकामयाब होने पर फावड़े से बोला हमला, हालत नाजुक

टीम भारतदीप |

आरोपी की तलाश जारी है।
आरोपी की तलाश जारी है।

आरोप है कि वहां पहले से मौजूद एक दबंग युवक उसके साथ छेड़खानी करने लगा और फिर रेप का प्रयास किया। महिला ने विरोध किया लेकिन युव​क ने उसकी एक न सुनी। और वहां मौजूद फावड़ा उठाकर उस पर वार कर दिया। इसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गई। जब पीड़िता चीखी—चिल्लाई तो आरोपी वहां से फरार हो गया।

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश में जहां एक ओर सूबे के मुख्यिा योगी आदित्यनाथ महिलाओं की सुरक्षा—सम्मान को लेकर मिशन शक्ति अभियान चलवा रहे हैं। वहीं दूसरी ओर यहां महिलाओं पर लगातार अपराध बढ़ रहे है।

इसी बीच यहां मुजफ्फरनगर में एक दलित महिला के साथ रेप की कोशिश की गई। जब महिला ने विरोध किया तो दबंग आरोपी ने उस पर फावड़े से वार कर दिया। इसके चलते महिला गंभीर रूप से घायल हो गई।

पास के सरकारी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के बाद उसे जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया है, जहां उसका इलाज जारी है। 

जानकारी के मुताबिक यहां ककरौली थाना क्षेत्र के एक गांव निवासी दलित महिला गन्ना छीलने के लिए खेत पर गई थी। आरोप है कि वहां पहले से मौजूद एक दबंग युवक उसके साथ छेड़खानी करने लगा और फिर रेप का प्रयास किया।

महिला ने विरोध किया लेकिन युव​क ने उसकी एक न सुनी। और वहां मौजूद फावड़ा उठाकर उसपर वार कर दिया। इसके चलते वह गंभीर रूप से घायल हो गई। जब पीड़िता चीखी—चिल्लाई तो आरोपी वहां से फरार हो गया।

आसपास के लोग पहुंचे तो पीड़िता को जख्मी हालत में देखकर दहल गए। आनन—फानन में परिजनों को सूचना दी गई और फिर पास के सरकारी अस्पताल में घायल महिला को ले जाया गया। जहां महिला की हालत गंभीर देखकर उसे जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

इस मामले में पुलिस को भी तहरीर दी गई है। पुलिस के मुताबिक आरोपी की तलाश जारी है। 
 


संबंधित खबरें