महोबा में मां ने पहले अपने तीन बच्चों का गला रेता, फिर लगा ली फांसी, जानिए वजह

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

सोनम ने ही अपनी तीनों संतानों का गला रेता और फिर खुद फांसी लगा ली।
सोनम ने ही अपनी तीनों संतानों का गला रेता और फिर खुद फांसी लगा ली।

यह वारदात कुलपहाड़ के कटवरिया वार्ड की है। यहां के रहने वाले कल्याण सिंह की कुछ दिनों से पत्नी सोनम से अनबन चल रही थी। शुक्रवार की रात कल्याण सिंह खेत फसल की रखवाली के लिए गया था, घर पर सोनम और उसके तीन बच्चे थे, जब वह सुबह वापस लौटा तो उसे कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला

महोबा। यूपी के महोबा जिले से एक दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक महिला ने पहले अपने तीन बच्चों की गला रेतकर हत्या कर दी,इसके बाद उसने फांसी लगाकर जान दे दी।

खेत से वापस लौटे पति ने जब तीन बच्चों और पत्नी पत्नी का शव देखा तो उसके होश उड़ गए। पति की सूचना  पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेजा। मृतका के भाई का कहना है कि दीपावली के बाद से बहन और बहनोई में अनबन चल रही थी समझाने का प्रयास किया गया इसके बाद भी बहनोई जिद पर अड़ा रहा ।

यह वारदात कुलपहाड़ के कटवरिया वार्ड की है। यहां के रहने वाले कल्याण सिंह की कुछ दिनों से पत्नी सोनम से अनबन चल रही थी। शुक्रवार की रात कल्याण सिंह खेत फसल की रखवाली के लिए गया था, घर पर सोनम और उसके तीन बच्चे थे,।

जब वह सुबह वापस लौटा तो उसे कमरे का दरवाजा अंदर से बंद मिला, आवाज देने के बाद भी कोई हलचल नहीं हुई तो गेट तोड़ा गया। कमरे में 11 साल के विशाल, 9 साल की आरती और 7 साल अंजली के शव खून से लथपथ पड़े थे।

तीनों की गला रेत कर हत्या की गई थी। कमरे में ही महिला सोनम का शव फांसी के फंदे से लटक रहा था। इससे समझते देर न लगी कि सोनम ने ही अपनी तीनों संतानों का गला रेता और फिर खुद फांसी लगा ली।

दंपति में चल रही थी अनबन

बहन की मौत की सूचना पाकर पहुंचे मृतका के भाई नरेड़ी निवासी भान सिंह ने बताया कि दीपावली से बहन और बहनोई के बीच अनबन चल रही थी। बहनोई, बहन के हाथ का बना खाना भी नहीं खा रहे थे और उसे अपने साथ न रखने की जिद किए थे। पिछले दिनों उसने बहनोई को समझाने का प्रयास किया मगर बात नहीं बनी।

दिल दहला देने वाली घटना की सूचना पाकर पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंच गए और परिजनों से बयान दर्ज किए। अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम का कहना है कि बयान के आधार पर मामला और स्पष्ट होगा। दिल दहलाने वाली घटना से क्षेत्र में हड़कंप है।
 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें