उन्नाव: कार और स्कॉर्पियो की जोरदार भिड़ंत में तीन लोगों की मौत, एक गंभीर रूप से घायल

टीम भारतदीप |
अपडेट हुआ है:

कार और स्कार्पियो की आमने- सामने जोरदार भिड़ंत हो गई।
कार और स्कार्पियो की आमने- सामने जोरदार भिड़ंत हो गई।

न्नाव जिले के बारा सगवर थानाक्षेत्र के बारा टेढ़ा मार्ग पर कार और स्कार्पियो की आमने- सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। इस हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जब​कि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

उन्नाव। उत्तर प्रदेश में उन्नाव जिले के बारा सगवर थानाक्षेत्र के बारा टेढ़ा मार्ग पर देर रात हादसा हो गया। इसमें कार और स्कार्पियो की आमने-सामने भिड़ंत हो गई। हादसे में तीन लोगों की मौत हो गई जब​कि एक व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गया।

पुलिस ने मौके पर पहुंचकर घायल को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है। वहीं पुलिस ने मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

जानकारी के मुताबिक उन्नाव जिले के बारा सगवर थानाक्षेत्र के बारा टेढ़ा मार्ग पर दो वाहनों की आमने-सामने जोरदार भिड़ंत हो गई। दोनों वाहनों के परखच्चे उड़ गए। सवार सभी लोग गंभीर रूप से घायल हो गए।

स्थानीय लोगों के मुताबिक, हादसे की आवाज सुनकर सभी लोग वहां इकट्ठा हो गए और वाहनों में फंसे लोगों को बाहर निकाला। कार में फंसे सभी लोगों को जब तक बाहर निकाला जाता, उनमें से तीन लोगों की मौके पर ही मौत हो चुकी थी।

लोगो का कहना है कि घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर हादसे में घायल व्यक्ति को इलाज के लिए तुरंत अस्पताल भेजा। अस्पताल में डॉक्टर ने बताया कि घायल व्यक्ति की हालत गंभीर है, उसका इलाज चल रहा है।

जानकारी मिली है कि ये सभी लोग किसी बारात में गए थे। बारात से वापस आते समय ये हादसा हो गया। पुलिस ने मृतकों की पहचान करने के बाद उनके परिजनों को इसकी जानकारी दे दी और शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।


संबंधित खबरें