संभल में डबल मर्डर: पेड़ काटने के विवाद में चलीं कई राउंड गोलियां, दो की मौत

टीम भारतदीप |

पेड़ के मामूली विवाद में चली कई राउंड गोलियां
पेड़ के मामूली विवाद में चली कई राउंड गोलियां

उत्तर प्रदेश के संभल में खेत की मेढ़ पर लगे पेड़ काटने को लेकर हुए विवाद में हुई फायरिंग में गोली लगने से दो लोगों की मौत हो गयी। फायरिंग और डबल मर्डर की वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

संभल। उत्तर प्रदेश के संभल में खेत की मेढ़ पर लगे पेड़ काटने को लेकर हुए विवाद में हुई फायरिंग में गोली लगने से 2 लोगों की मौत हो गयी। फायरिंग और डबल मर्डर की वारदात की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं जानकारी मिलने के बाद जिले के एसपी यमुना प्रसाद ने आरोपियों की गिरफ्तारी के निर्देश दे दिये हैं। डबल मर्डर की वारदात के बाद गांव में तनाव देखा जा सकता है जिसकी वजह से गांव में भारी संख्या में पुलिस फ़ोर्स तैनात कर दी गयी है।

बता दें कि संभल गुन्नौर थाना क्षेत्र के रसूल पुर गांव में देर शाम डबल मर्डर की वारदात हुई है। बताया जा रहा है कि रसूलपुर गांव के निवासी बाबूराम और रामऔतार आपस में ममेरे-फुफेरे भाई हैं और दोनों के बीच खेत की मेढ़ के किनारे लगे पेड़ो को लेकर कई दिन से विवाद चल रहा था।

बताया जाता है कि मेढ़ के किनारे लगे पेड़ों पर दोनों ही अपना दावा कर रहे थे। पेड़ो के विवाद को लेकर कल बुधवार को भी दोनों के बीच मारपीट हुई थी,जिसके बाद पुलिस ने दोनों को हिरासत में भी लिया था। पुलिस ने  दोनों के बीच हुए विवाद के मामले में आपसी समझौता कराकर मामले को रफा-दफा कर दिया था।

बताया जा रहा है कि बुधवार की घटना की वजह से रामऔतार और बाबूराम गुरुवार की देर शाम अपने-अपने समर्थको के साथ असलहे लेकर आमने—सामने आ गये। पेड़ काटने के विवाद को लेकर जमकर गाली—गलौज के बाद दोनों तरफ  से कई राउंड फायरिंग भी की गई।

फायरिंग के दौरान चली गोली लगने से बाबूराम और रामऔतार की मौत हो गयी। कई राउंड फायरिंग और डबल मर्डर की वारदात से इलाके में सनसनी फैल गयी। वारदात की सूचना मिलने के बाद जिले के एसपी यमुना प्रसाद पुलिस फ़ोर्स के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शवों को पोस्टमार्टम के लिये भेजा।

एसपी का कहना है कि आरोपियों के गिरफ्तारी के निर्देश दे दिये गये है और जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी की जायेगी। एसपी ने बताया कि डबल मर्डर की वारदात के बाद गांव में काफी तनाव का माहौल है जिसको देखते हुए पुलिस फोर्स तैनात कर दी गयी है।


संबंधित खबरें