तमिल अभिनेता इंद्र कुमार का दोस्त के घर में फांसी पर लटका मिला शव

टीम भारत दीप |

इंद्र कुमार की मौत के बाद कई फिल्मी सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है।
इंद्र कुमार की मौत के बाद कई फिल्मी सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है।

शुक्रवार को उनका शव उनके दोस्त के घर में फांसी से फंदे पर लटा हुआ मिला। इंद्र कुमार 25 साल के थे। वह तमिल टेलिविजन के दिग्गज कलाकारों में से एक थे। अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार इंद्र कुमार गुरुवार रात को फिल्म देखकर पेरम्बलुर स्थित अपने दोस्त के घर पर गए थे। वहीं उन्होंने आत्महत्या कर ली।

मुंबई। फिल्मी दुनिया से लगातार गमगीन खबरें सामने आ रही हैं सुशांत सिंह राजपूत से शुरू हुआ आत्महत्या का मामला लगातार आगे बढता रहा है। पिछले सप्ताह जहां सुशांत के सहयोगी संदीप सिंह नाहर ने खुदकुशी की थी, वहीं अब  तमिल टेलिविजन के मशहूर अभिनेता इंद्र कुमार का शव फांसी के फंदे पर लटाक मिला है। 

 शुक्रवार को उनका शव उनके दोस्त के घर में फांसी से फंदे पर लटा हुआ मिला। इंद्र कुमार 25 साल के थे। वह तमिल टेलिविजन के दिग्गज कलाकारों में से एक थे।

अंग्रेजी वेबसाइट इंडिया टुडे की खबर के अनुसार इंद्र कुमार गुरुवार रात को फिल्म देखकर पेरम्बलुर स्थित अपने दोस्त के घर पर गए थे। वहीं उन्होंने आत्महत्या कर ली। अचानक हुई उनकी मौत ने साउथ सिनेमा की इंडस्ट्री और दिवंगत अभिनेता के दोस्तों को हिलाकर रख दिया है।

सोशल मीडिया पर लोग दे रहे श्रद्धांजलि

इंद्र कुमार की मौत के बाद कई फिल्मी सितारों ने उन्हें सोशल मीडिया पर श्रद्धांजलि दी है। जानकारी के अनुसार इंद्र कुमार श्रीलंकन शरणार्थी थे। वह अपने परिवार के साथ चेन्नई में रहते थे।

इंद्र कुमार फिल्मों में काफी समय से अच्छे काम की तलाश कर रहे थे। उन्हें अच्छा काम नहीं मिल रहा था और उनके अपनी पत्नी से भी संबंध ठीक नहीं थे जिसके चलते वह काफी परेशान रहते थे। जिस वजह से उन्हें आत्महत्या का कदम उठाया।

नहीं मिला सुसाइड नोट

हालांकि पुलिस को घटना स्थल पर कोई भी सुसाइड नोट नहीं मिला है। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार इंद्र कुमार का शव उनके दोस्त को घर के सीलिंग फैन से लटका हुआ मिला था।

इसके बाद उसने पुलिस को इस पूरी घटना की जानकारी दी है। फिलहाल पुलिस ने इंद्र कुमार की मौत के मामले में केस दर्ज कर लिया है और आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है।  एक सप्ताह में दो एक्टरों की सुसाइड से उनके प्रशंसकों साथ ही बाॅलीवुड जगत में शोक की लहर है। मालूम हो कि इंद्र कुमार को तमिल दैनिक साबुनों में अच्छी भूमिका के लिए जाना जात है। 
 
आपको बता दें इंद्र कुमार से पहले हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता संदीप नाहर ने भी आत्महत्या कर ली थी। संदीप नाहर ने अपने सुसाइड नोट में अपनी शादीशुदा जिंदगी में चल रही परेशानी का जिक्र किया था। ऐसे में अब मुंबई पुलिस ने संदीप नाहर की पत्नी और उनकी सास के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है।

गोरेगांव पुलिस ने संदीप नाहर की पत्नी कंचन शर्मा और उसकी मां के खिलाफ आत्महत्या के लिए उकसाने का मामला दर्ज किया है। इसके अलावा बताया जा रहा है कि साइबर सेल के अधिकारी ने अभिनेता के आत्महत्या का वीडियो देखने के बाद उसको ट्रेस करने की कोशिश की थी, लेकिन जब तक वह कार्रवाई करते तब तक अभिनेता ने खुद को मार लिया।

संदीप ने आत्महत्या से पहले सोशल मीडिया में एक वीडियो और सुसाइड नोट पोस्ट किया था,  जिसमें उन्होंने परेशानियों के चलते खुद की जान लेने की बात कही। संदीप नाहर का निधन मुंबई के गोरेगांव इलाके में स्थित उनके आवास पर सुसाइड की वजह से हुआ। जब उनकी पत्नी और दोस्तों को इस बारे में पता चला तो वह संदीप को अस्पताल लेकर गएए जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया था।


संबंधित खबरें