आगरा में दुल्हन ने चाय पिलाकर किया बेहोश फिर गहने और कैश लेकर हुई फरार

टीम भारत दीप |

इस पर युवती की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। 
इस पर युवती की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। 

युवक की शादी को 50 दिन पहले हुई थी उसकी पत्नी खंदौली क्षेत्र की रहने वाली है। माता-पिता बाहर रहते हैं। शुक्रवार को पति ने थाना में शिकायत कर कहा कि बुधवार रात को परिवार के लोग शादी समारोह में गए थे। घर पर युवक, उसकी पत्नी और पिता थे। युवक का आरोप लगाया कि पत्नी ने उसे और पिता को चाय पिलाई, जिसे पीने के बाद दोनों बेहोश हो गए।

आगरा। आगरा में एक युवक की शादी को अभी 50 दिन ही हुए थे। परिवार में नई दुल्हन के आने की खुशिया ​थी। सब कुछ सामान्य चल रहा था। इसी बीच बुधवार की रात नई नवेली दुल्हन रात में सबको चाय बनाकर पिलाई चाय पीते ही सभी लोग बेहोश हो गए। इसके बाद बहू ने घर में रखे सारे कैश और गहने लेकर फरार हो गई।

यह व्यथा एक युवक ने  ग​त दिवस थाने पहुंचकर पुलिस वालों को सुनाया तो सभी लोग हैरान हो गए। युवक की शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया। पुलिस ने युवती के परिजनों को थाने पर बुलाया। परिजनों को भी बेटी के बारे में कोई जानकारी नहीं थी। पुलिस ने युवती की गुमशुदगी दर्ज करके तलाश शुरू कर दी है। 

शुक्रवार को थाने पहुंचा युवक

घटना एत्माद्दौला के नगला मोहनलाल की है। यहां के रहने वाले युवक की शादी को 50 दिन पहले हुई थी उसकी पत्नी खंदौली क्षेत्र की रहने वाली है। माता-पिता बाहर रहते हैं। शुक्रवार को पति ने थाना में शिकायत कर कहा कि बुधवार रात को परिवार के लोग शादी समारोह में गए थे।

घर पर युवक, उसकी पत्नी और पिता थे। युवक का आरोप लगाया कि पत्नी ने उसे और पिता को चाय पिलाई, जिसे पीने के बाद दोनों बेहोश हो गए।इसके बाद पत्नी घर से गहने और जेवरात लेकर चली गई। सुबह जागने पर घटना का पता चला। पत्नी की काफी तलाश की, लेकिन उसका पता नहीं चल सका।

थाना के प्रभारी निरीक्षक संजय कुमार त्यागी ने बताया कि युवती के परिजनों को थाने बुलाया गया। उन्होंने आरोप को गलत बताया। कहा कि बेटी कहीं चली गई है। इस पर युवती की गुमशुदगी दर्ज कर ली गई है। जांच के बाद ही कार्रवाई की जाएगी। वहीं नई नवेली दुल्हन के गहने और कैश लेकर गायब होने की खबर क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है। 
 


संबंधित खबरें