आर्थिक तंगी से परेशान था पिता, ​तीन साल की मासूम को यूं उतार दिया मौत के घाट

टीम भारत दीप |

मासूम की हत्या के कारण जब उसने बताए तो पुलिस भी हैरान रह गई।
मासूम की हत्या के कारण जब उसने बताए तो पुलिस भी हैरान रह गई।

एक पिता ने अपनी तीन साल की मासूम बेटी की हत्या चाकू से गोदकर कर दी। बताया गया कि आर्थिक तंगी और बेरोजगारी के चलते पिता परेशान था और इसी वजह से उसने अपनी बेटी का कत्ल कर दिया। बताया गया कि मासूम पिछले 10 दिनों से बीमार थी जिसका इलाज करवाने लिए पिता के पास पैसे नहीं थे।

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले से झकझोर देने वाली खबर सामने आई है। यहां आर्थिक तंगी से परेशान चल रहे पिता ने अपनी तीन साल की मासूम को मौत की नींद सुला दी। जानकारी के मुताबिक यहां एक पिता ने अपनी तीन साल की मासूम बेटी की हत्या चाकू से गोदकर कर दी। बताया गया कि आर्थिक तंगी और बेरोजगारी के चलते पिता परेशान था और इसी वजह से उसने अपनी बेटी का कत्ल कर दिया।

बताया गया कि मासूम पिछले 10 दिनों से बीमार थी जिसका इलाज करवाने लिए पिता के पास पैसे नहीं थे। दरअसल यह घटना कोतवाली अवागढ़ क्षेत्र के जिनावली गांव की है। बताया गया​ कि यहां बच्ची के शव को मिट्टी में दबाने गए अकेले युवक को देखकर किसी अनहोनी की शंका के चलते खेत में काम रही महिलाओं ने पुलिस को सूचना दी।

जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची के शव को मिट्टी से निकालकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया। वहीं ग्रामीणों से मिली सूचना के आधार पर एक व्यक्ति को गिरफ्तार भी कर लिया था। वहीं गिरफ्तार किए गए शख्स ने पूछताछ में बताया कि वो प्रवीण कुशवाहा है और एटा के कोतवाली देहात इलाके का रहने वाला है।

बताया कि दिल्ली के सीलमपुर और फिरोजाबाद के टूंडला में मजदूरी करके अपने घर का खर्च चलाता है और मृतक बच्ची का पिता है। पत्नी 3 साल पहले डेंगू की बीमारी से मर चुकी है। इधर बच्ची की तबीयत पिछले 10 दिन से खराब चल रही थी उसकी मौत हो गई जिसे वो दफनाने आया था। बताया गया कि उसकी कहानी पोस्टमार्टम के रिपोर्ट के बाद एकदम उलट निकली।

वहीं आरोपी प्रवीण कुशवाह से जब पुलिस ने कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सारा खुलासा कर दिया। वहीं मासूम की हत्या के कारण जब उसने बताए तो पुलिस भी हैरान रह गई। उसने बताया कि वो दिल्ली के सीलमपुर और फिरोजाबाद के टूंडला में दिहाड़ी मजदूरी कर परिवार का भरण पोषण कर रहा था। इसी दौरान 2018 में उसकी पत्नी की डेंगू से मौत हो गई।

इसके बाद वो अपनी बेटी के साथ शिकोहाबाद से एटा आ गया। बताया कि बीते 10 दिनों से बेटी बीमार थी जिसका आर्थिक तंगी के चलते उपचार नहीं करा पा रहा था। इसी वजह से उसने चाकू से वार कर उसे मार दिया। मृत बेटी को मिट्टी के ढेर में दबाते समय लोगों ने देख लिया और उसका राज खुल गया।  
 


संबंधित खबरें