म​थुरा में सराफा कारोबारी का शव यमुना नदी में मिला, हत्या की आशंका

टीम भारत दीप |

व्यापारी के पास जो जो मोबाइल फोन था वह भी स्विच आफ हो गया था।
व्यापारी के पास जो जो मोबाइल फोन था वह भी स्विच आफ हो गया था।

वृंदावन के अनाजमंडी क्षेत्र के सराफा कारोबारी अतुल अग्रवाल गुरुकुल मार्ग क्षेत्र निवासी हैं। हर रोज की तरह मंगलवार को सुबह 5 बजे र्मार्निग वॉक करने के लिए गए थे, शाम चार बजे तक नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई और उनकी खोजबीन शुरू कर दी गई। कुछ जब पता नहीं चला तो पुलिस थाने गए और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।

मथुरा। यूपी के मथुरा के वृंदावन के एक सराफा कारोबारी का शव यमुना में उतराता हुआ मंगलवार को मिला। सराफा कारोबारी मंगलवार को मार्निंग वॉक के दौरान लापता हो गए थे। कारोबारी का शव मिलने के बाद घर में हड़कंप मच गया।

परिजन ने हत्या की आशंका जाहिर की है। शुरूआती पड़ताल में सामने आया है कि मृतक के सिर पर चोट के निशान हैं, वहीं पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इन्तजार है। मृतक के भाई द्वारा वृंदावन कोतवाली में गुमशुदगी दर्ज कराई गई थी, पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम् के लिए भेज दिया है। पुलिस फिलहाल इस मामले की छानबीन में जुटी हुई है। 

वृंदावन के अनाजमंडी क्षेत्र के सराफा कारोबारी अतुल अग्रवाल गुरुकुल मार्ग क्षेत्र निवासी हैं। हर रोज की तरह मंगलवार को सुबह 5 बजे र्मार्निग वॉक करने के लिए गए थे, शाम चार बजे तक नहीं लौटे तो परिजनों को चिंता हुई और उनकी खोजबीन शुरू कर दी गई।

कुछ जब पता नहीं चला तो पुलिस थाने गए और गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज कराई। परिवार के लोगों ने बताया कि उनके पास जो मोबाइल फोन था वह भी स्विच आफ था।

मंगलवार की शाम को सूचना मिली कि थाना रिफाइनरी के गांव कोयला अलीपुर के कोइला घाट पर यमुना नदी में किसी का शव उतारा रहा है।

पुलिस ने शिनाख्त के लिए परिजनों से संपर्क किया तो परिजन मौके पर पहुंचे और अतुल अग्रवाल के रूप् में शव की शिानाख्त की। कारोबारी की मौत की खबर सुनते ही परिवार में कोहराम मच गया। वहीं पुसिल ने शव को कब्जे में लेकर पीएम के लिए भेज दिया। 

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें