ग्वालियर से बरेली आ रही बस दुर्घटनाग्रस्त, 7 लोगों की मौत 15 से ज्यादा घायल

टीम भारत दीप |

हादसे की शिकार हुई बस में ज्यादातर यूपी के लोग सवार थे।
हादसे की शिकार हुई बस में ज्यादातर यूपी के लोग सवार थे।

पुसिल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में छह पुरुष एक महिला की मौत हो गई है 5 लोग गंभीर घायल है उन्हें ग्वालियर रेफर किया गया है 10 लोग अन्य घायल हैं घटनास्थल पर जिला एसपी प्रशासन एवं एसडीएम तहसीलदार पहुंच गए हैं।

बरेली -ग्वालियर।  मध्यप्रदेश के ग्वालियर से बरेली जा रही यात्री बस भिंड जिले की गोहद तहसील स्थित हाइवे पर डंपर से टकरा गई। इस दर्दनाक हादसे में 7 लोगों की मौत हो गई, वहीं 15 लोग घायल हुए हैं। आपकों बता दें कि इस  बस में ज्यादातर यात्री यूपी के हैं।

यह हादसा गोहद में सुबह 6:30 बजे चौराहे से निकलते ही हो गया। ग्वालियर बरेली बस 50 सवारियों से भरी हुई बरेली की और जाने के लिए भिंड की ओर रास्ते पर थी, तभी सामने से आ रहा डंपर उसमे घुस गया। बताया जाता है कि डंपर का ड्राइवर नशे में था उसने बस में सीधी टक्कर मारी जिससे बस का एक आधा हिस्सा तरह क्षतिग्रस्त हो गया।

पुसिल सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार इस हादसे में छह पुरुष एक महिला की मौत हो गई है 5 लोग गंभीर घायल है उन्हें ग्वालियर रेफर किया गया है 10 लोग अन्य घायल हैं घटनास्थल पर जिला एसपी प्रशासन एवं एसडीएम तहसीलदार पहुंच गए हैं। मरने वाले ज्यादातर यूपी के बताए गए हैं।

मरने वालों में रजत राठौर पुत्र शिववीर राठौर उम्र 22 वर्ष, रानी पत्नी भगवानदास आदिवासी निवासी सागर एमपी, हरेंद्र पुत्र रघुवीर तोमर उम्र 28 वर्ष निवासी ज्योति नगर इटावा यूपी, हरिओम पुत्र देशराज पटेरिया निवासी हरदोई उत्तर प्रदेश शामिल हैं।

इसे भी पढ़ें...


संबंधित खबरें