कोचिंग जा रही छात्रा के साथ कार सवार युवकों ने किया सामूहिक दुष्कर्म

टीम भारतदीप |

आरोपी महिलाओं के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे है।
आरोपी महिलाओं के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे है।

कानपुर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र में कोचिंग जा रही छात्रा को कार सवार युवकों ने अगवा कर दूसरे गांव ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

कानपुर। उत्तर प्रदेश में जहां योगी सरकार महिलाओं की सुरक्षा को लेकर अपनी पुलिस की तारीफ करती नही थक रही है। वहीं उत्तर प्रदेश में आए दिन आरोपी महिलाओं के साथ छेड़खानी और दुष्कर्म जैसी घटनाओं को अंजाम दे रहे है।

ऐसा ही एक मामला कानपुर के घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में देखने को मिला। जहां कोचिंग जा रही छात्रा को कार सवार युवकों ने अगवा कर दूसरे गांव ले जाकर सामूहिक दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

बता दें कि योगी सरकार का पुलिस प्रशासन महिलाओं के साथ होने वाली घटनाओं को रोकने के लिए सख्त से सख्त कदम उठा रही है। वहीं बदमाश आए दिन पुलिस को चुनौती देते हुए महिलाओं के साथ घटनाओं को अंजाम दे रहे है।

जानकारी के मुताबिक घाटमपुर कोतवाली क्षेत्र के एक गांव में 29 दिसम्बर को एक छात्रा कोचिंग के लिए घर से निकली थी। तभी रास्ते मे सन्नाटा देखकर कार सवार दबंग युवकों ने छात्रा को जबरन कार में बैठा लिया।

इसके बाद दबंग युवकों ने छात्रा को दूसरे गांव में ले जाकर उसके साथ सामूहिक दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद कार सवार लोगों ने छात्रा को रास्ते में ही सड़क के किनारे बदहवास हालत में छोड़ दिया और फरार हो गए।

वहीं परिजनों ने बताया कि जब बेटी काफी समय तक घर नहीं पहुंची तो उन लोगों ने उसकी खोजबीन शुरू कर दी। इसके बाद खोजबीन के दौरान जब परिजनों ने बेटी को सड़क के किनारे बदहवास हालत में पाया तो पूरे परिवार के पैरों तले जमीन खिसक गई। इसके बाद पीड़ित परिजनों ने इस घटना की जानकारी पुलिस को दी।

परिजनों ने आरोप लगाया है कि घटना की सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने चारों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया थी। लेकिन उसके दो दिन बाद पुलिस ने आरोपियों को छोड़ दिया। बताया जा रहा है कि आरोपियो में एक पूर्व प्रधान का लड़का भी है। परिजनों ने घाटमपुर पुलिस पर आरोप लगाते हुए बताया कि पुलिस ने सामूहिक दुष्कर्म की तहरीर को बदलकर छेड़छाड़ का मुकदमा दर्ज किया है।


संबंधित खबरें