मुठभेड़ में कानपुर पुलिस ने दो बदमाशों को किया गिरफ्तार, पैर में मारी गोली, अस्पताल में भर्ती

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

दोनों को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया।
दोनों को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया।

उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में पुलिस ने बुधवार देर रात थाना अर्मापुर क्षेत्र में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है।

कानपुर। उत्तर प्रदेश के कानपुर जिले में पुलिस ने बुधवार देर रात थाना अर्मापुर क्षेत्र में दो बदमाशों को गिरफ्तार किया। मुठभेड़ में गोली लगने से बदमाश घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया है। 

पुलिस के मुताबिक गिरफ्तार बदमाशों की पहचान अमित सिंह पुत्र गेंदा सिंह निवासी सीटीएस और कुंदन सिंह पुत्र चंदन सिंह निवासी सीटीएस के रूप में हुई है। दोनों बदमाशों पर कानपुर नगर के विभिन्न थानों में एक दर्जन से अधिक आपराधिक मामले दर्ज हैं। 

पुलिस मुठभेड़ में दोनों बदमाशों के पैर में गोली लगने के बाद पुलिस ने दोनों को मेडिकल के लिए अस्पताल भेज दिया। इस दौरान घटनास्थल एसओ नजीराबाद ज्ञान सिंह, एसओ अर्मापुर अजीत कुमार वर्मा, फोरेंसिक टीम समेत पुलिस के कई जवान मौजूद रहे। 

क्षेत्राधिकारी गीतांजलि सिंह ने बताया कि मरियमपुर चैराहे पर शाम को थाना नजीराबाद द्वारा चेकिंग लगाई गई थी। तभी एक अपाचे बाइक से 2 लोग कल्याणपुर की तरफ से चले आ रहे थे। जब उन्हें रोकने का प्रयास किया गया तो वो पुलिस को धक्का देकर भागने लगे। इसके बाद पुलिस ने उनका पीछा किया तो वो अर्मापुर स्टेट की ओर चले गए और पुलिस पर फायरिंग करने लगे। 

इसके बाद जवाबी फायरिंग में दोनों के पैर में गोली लगी और उन्हें गिरफ्तार कर लिया गया। उन्होंने बताया कि दोनों अपराधियों के पास से पुलिस को अवैध हथियार, लूट का सामान और एक काली अपाचे बाइक भी बरामद हुई है। अमित पर 16 और कुंदन पर 8 मुकदमे दर्ज हैं।


संबंधित खबरें