नोएडा: ट्रक की टक्कर से कार सवार एनएचआई कर्मचारी की मौत, दो घायल

टीम भारतदीप |

सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

यूपी के नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर कार पंक्चर हो जाने के बाद टायर बदलते समय एक ट्रक ने कार में टक्कर मार दी जिसकी वजह से कार सवार एनएचआई कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो अन्य लोग घायल हो गये।

नोएडा। यूपी के नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर कार पंक्चर हो जाने के बाद टायर बदलते समय एक ट्रक ने कार में टक्कर मार दी जिसकी वजह से कार सवार एनएचआई कर्मचारी की मौके पर ही मौत हो गयी जबकि दो अन्य लोग घायल हो गये।

सूचना मिलने पर मौके में पहुंची पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया जबकि मृतक के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पुलिस मामले की जांच करने में जुट गयी है।

जानकारी के मुताबिक मथुरा से कुछ लोग हरिद्वार जा रहे थे। तभी रास्ते में नोएडा के दादरी थाना क्षेत्र के ईस्टर्न पेरीफेरल हाईवे पर उनकी कार का टायर पंक्चर हो गया। कार पंक्चर होने के बाद उसे सही करने के लिए टायर बदला जा रहा था, जबकि सभी लोग कार के ईद—गिर्द ही मौजूद थे।

जानकारी के मुताबिक तभी एक तेज रफ्तार ट्रक आया और सीधे कार में टक्कर मार दी। ट्रक की टक्कर लगते ही कार सवार तीन लोग ट्रक की चपेट में आ गये और एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गयी, जबकि तीन अन्य घायल हो गए। हादसा होने के बाद घटनास्थल पर कोहराम मच गया।

आसपास मौजूद लोगों से मिली सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और घायलों को आनन—फानन में अस्पताल पहुंचाया। डॉक्टरों का कहना है कि तीनों घायल लोगो की हालत स्थिर है। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया है कि ट्रक ड्राइवर काफी तेज गति में ट्रक दौड़ा रहा था और संभवता उसे झपकी आ गयी जिसके चलते हादसा हो गया।

पुलिस का कहना है कि ट्रक ने कार में टक्कर मारी है जिससे उसमे सवार एनएचआई कर्मचारी की मौके पर ही मौत गयी जबकि उसके तीन घायल साथियों को अस्पताल पहुंचा दिया गया है।


संबंधित खबरें