पुलिस ने मुठभेड़ में 25 हजार के इनामी बदमाश को पकड़ा, गोली लगने से हुआ घायल

टीम भारतदीप |

पुलिस और इनामी बदमाश की मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने इनामी बदमाश को पकड़ा
पुलिस और इनामी बदमाश की मुठभेड़ के दौरान पुलिस ने इनामी बदमाश को पकड़ा

ग्रेटर नोएडा की बीटा 2 थाना पुलिस और 25 हजार के इनामी बदमाश के बीच देर रात मुठभेड़ हो गयी। पुलिस और इनामी बदमाश की मुठभेड़ के दौरान 25 हज़ार रुपये के इनामी बदमाश अकील पैर में गोली लगने से घायल हो गया। पुलिस ने उसे घायल अवस्था मे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है।

नोएडा। ग्रेटर नोएडा की बीटा 2 थाना पुलिस और 25 हजार के इनामी बदमाश के बीच देर रात मुठभेड़ हो गयी। पुलिस और इनामी बदमाश की मुठभेड़ के दौरान 25 हज़ार रुपये के इनामी बदमाश अकील पैर में गोली लगने से घायल हो गया।

पुलिस ने उसे घायल अवस्था मे नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। अकील कई दिनों से लूट,चोरी के आधा दर्जन से ज्यादा मुकदमो में वांछित चल रहा था। पुलिस ने घायल बदमाश अकील के पास से एक तमंचा, जिंदा कारतूस व चोरी की मोटरसाइकिल बरामद की है।

बता दें कि देर रात ग्रेटर नोएडा के बीटा 2 थाना पुलिस और बदमाश की मुठभेड़ में पुलिस ने 25 हजार रुपये के इनामी बदमाश को गिरफ्तार किया है। पुलिस की गिरफ्त में घायल अवस्था मे दिख रहे बदमाश का नाम अकील है जिसके ऊपर 25 हज़ार रुपये का इनाम है।

बताते है कि मुठभेड़ में अकील पुलिस की गोली लगने से घायल हुआ है। पुलिस का कहना है कि देर रात बीटा-2 पुलिस व इनामी बदमाश के बीच डाढा गोलचक्कर से गौर अतुल्यम की तरफ जाने वाले सर्विस रोड पर मुठभेड़ हो गयी।

इस मुठभेड़ के दौरान एक बदमाश अकील पुत्र जहीर निवासी ग्राम बिलासपुर थाना दनकौर जनपद गौतमबुद्धनगर गोली लगने से घायल हो गया। जिसको उपचार के लिए पुलिस ने नजदीकी अस्पताल भेजा है।

पुलिस ने बताया कि अभियुक्त के कब्जे से एक 315 बोर का तमंचा, 1 जिन्दा कारतूस व 01 खोखा कारतूस व घटना में प्रयुक्त चोरी की पल्सर बाइक बरामद हुई है। बता दें कि अभियुक्त अकील उपरोक्त थाना दनकौर के मु0अ0स0- 637/2019 धारा 2/3 गैंगस्टर एक्ट में वांछित एंव 25 हजार रूपये का इनामिया अपराधी है।

पुलिस ने बताया कि अभियुक्त द्वारा संगठित गिरोह बनाकर हथियारों के बल पर लूट की घटनाओं को अंजाम दिया जाता था। पुलिस अभियुक्त के अन्य आपराधिक इतिहास की भी जानकारी कर रही है।


संबंधित खबरें