उन्नाव: मोबाइल से बात करते समय ट्रक की चपेट में आने से युवती गंभीर रूप से हुई घायल

टीम भारतदीप |

ट्रक की टक्कर से युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी है
ट्रक की टक्कर से युवती गंभीर रूप से घायल हो गयी है

उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक युवती मोबाइल से बात करते समय ट्रक की चपेट में आ जाने से गंभीर रूप से घायल हो गयी। बताया जाता है कि युवती के सिर में काफी गंभीर चोटें भी आईं हैं। पुलिस ने उसे आनन-फानन में अस्पताल में एडमिट कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

उन्नाव। उत्तर प्रदेश के उन्नाव जिले में एक युवती मोबाइल से बात करते समय ट्रक की चपेट में आ जाने से गंभीर रूप से घायल हो गयी। बताया जाता है कि युवती के सिर में काफी गंभीर चोटें भी आईं हैं। पुलिस ने उसे आनन-फानन में अस्पताल में एडमिट कराया है, जहां उसका इलाज चल रहा है।

पुलिस युवती के मोबाइल फोन को कब्जे में लेकर युवती के बारे में पता लगाने की कोशिश कर रही है। पुलिस का कहना है कि उसकी पहचान अभी तक नहीं हो सकी है।

जानकारी के मुताबिक उन्नाव जिले के नवाबगंज ब्लॉक में एक युवती उस वक़्त ट्रक की चपेट में आ जाने से घायल हो गयी जब वह रास्ते मे फोन पर बातचीत करते हुए जा रही थी। प्रत्यक्षदर्शियों में कुछ लोगों का कहना था कि वह जानबूझकर खुद ही ट्रक के नीचे कूदी है हालांकि ट्रक की चपेट में आने से उसे गंभीर चोटें आयी है।

लोगों की सूचना देने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने लड़की को आनन-फानन में अस्पताल में भर्ती कराया, जहां उसका इलाज चल रहा है। डॉक्टरों के मुताबिक लड़की के सिर में गंभीर चोट आने से उसको अभी तक होश नहीं आया है। पुलिस लड़की के मोबाइल को लेकर उसकी जांच करके उसके घर का पता लगाने में लगी हुई है।

पुलिस का कहना है कि अभी युवती की हालत गम्भीर बनी हुई है। पुलिस का ये भी कहना है कि हादसे की असली वजह और वह युवती कहां की निवासी है, ये सब बातें युवती के होश में आने के बाद ही पता चल पायेंगी। वहीं पुलिस ने ट्रक चालक को हिरासत में लेकर उससे पूछताछ करनी शुरू कर दी है।


संबंधित खबरें