कोविड-19 के नियमों का पालन न करने पर गौहर खान पर केस दर्ज, टीम ने दी यह सफाई

टीम भारत दीप |

गौहर खान पर आरोप है कि वो कोरोना से संक्रमित हैं और नियमों का पालन ना करते हुए फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।
गौहर खान पर आरोप है कि वो कोरोना से संक्रमित हैं और नियमों का पालन ना करते हुए फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

नई जांच रिपोर्ट में वह कोविड निगेटिव आई हैं, वह एक कानून का पालन करने वाली नागरिक है और बीएमसी के सभी मानदंडों का अनुपालन करती है। सभी अटकलों को समाप्त करने की अपील है। गौहर खान बीएमसी की हर जरूरी चीज के साथ सहयोग कर रही हैं।

मुंबई। मालूम हो कि इस समय मुंबई  में कोरोना वायरस की दूसरी लहर चल रही है। इसलिए उद्धव सरकार सबसे कोरोना के नियमों का पालन करने के लिए कह रही है, लेकिन कुछ लोग सरकार की अपील को नजरअंदाज कर रहे है।

ऐसे लोगों से सरकार सख्ती से निपट रही है। ताजा मामला टीवी और बॉलीवुड एक्‍ट्रेस गौहर खान का सामने आया है। अभिनेत्री के खिलाफ बीएमसी ने कोविड-19 नियमों के उल्लंघन का केस दर्ज करवाया था।

गौहर पर कोरोना पॉजिटिव होने के बावजूद नियमों का उल्लंघन करते हुए बाहर घूमने और शूटिंग करने का आरोप है। अब इस मामले में गौहर खान की टीम ने सफाई दी है। 

गौहर खान की टीम ने बयान में कहा है कि गौहर खान के लिए बहुत से लोग चिंता जाहिर कर रहे हैं, नई जांच रिपोर्ट में वह कोविड निगेटिव आई हैं, वह एक कानून का पालन करने वाली नागरिक है और बीएमसी के सभी मानदंडों का अनुपालन करती है। सभी अटकलों को समाप्त करने की अपील है।

गौहर खान बीएमसी की हर जरूरी चीज के साथ सहयोग कर रही हैं। मीडिया से अनुरोध है कि अटकलों पर ध्यान न दें और गौहर के भावनात्मक समय का सम्मान करें क्योंकि उन्होंने 10 दिन पहले ही अपने पिता को खो दिया था। इसलिए हमारा हाथ जोड़कर अनुरोध है कि यह दुख का समय खुद गौहर के लिए है उसका सम्मान करें।

गौरतलब है कि मुंबई के ओशिवारा पुलिस स्टेशन में बीएमसी द्वारा एक्‍ट्रेस के खिलाफ आईपीसी की धारा 188ए 269 और 270 के तहत मामला दर्ज कराया गया था। इसकी जानकारी ट्वीट कर दी गई थी। गौहर खान पर आरोप है कि वो कोरोना से संक्रमित हैं और नियमों का पालन ना करते हुए फिल्म की शूटिंग कर रही हैं।

बीते दिनों गौहर के पिता का हुआ था निधन

कुछ दिनों पहले ही गौहर खान के पिता का निधन हो गया था, उनके पिता जफर अहमद खान लंबे समय से बीमार चल रहे थे और अस्‍पताल में एडमिट थे, एक्‍ट्रेस के पिता को मुंबई में सुपुर्द-ए-खाक किया गया, इस दौरान जैद भी अपने पूरे परिवार के साथ गौहर खान के साथ दिखे थे। 


संबंधित खबरें