मुरादाबादः प्रधानी के वोट के पीछे मियां-बीबी में रार, युवक ने गुस्से में उठा लिया ये कदम

टीम भारत दीप |
अपडेट हुआ है:

आनन-फानन में परिवार के लोगों ने उसे  अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उसकी हालत गंभीर है।
आनन-फानन में परिवार के लोगों ने उसे अस्पताल में भर्ती कराया, जहां पर उसकी हालत गंभीर है।

प्रधानी के चुनाव में वोट डालने को लेकर पत्नी से जमकर बहस हो गई। युवक जिस प्रत्याशी को वोट देने को कह रहा था, पत्नी उसे वोट देने से मना कर रही थी इसी बात को लेकर पति-पत्नी में जमकर विवाद हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि रात करीब 10:00 बजे पति ने खुद के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली।

मुरादाबाद। प्रदेश में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव की जंग छिड़ गई है। अब गली मोहल्लों से लेकर घर में भी बहस होने लगी है कि इस बार किसे चुनाव में वोट देना है। ऐसा ही एक झगड़ा मुरादाबाद में देखने को मिला।

यहां चुनाव में मनपसंद प्रत्याशी को वोट देने को लेकर एक दंपत्ति में बहस हो गई। बहस इतनी बढ गई कि  पति ने गुस्से में आकर अपने ऊपर तेल डालकर आग लगा ली । पति-पत्नी में झगड़े के दौरान जमकर रातम में गांव में हंगामा हुआ। गंभीर हालत में उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।

रात दस बजे लगाई आग

मुरादाबाद के ठाकुरद्वारा कोतवाली क्षेत्र के गांव करनावाला निवासी 40 वर्षीय युवक का सोमवार रात प्रधानी के चुनाव में वोट डालने को लेकर पत्नी से जमकर बहस हो गई।

युवक जिस प्रत्याशी को वोट देने को कह रहा था, पत्नी उसे वोट देने से मना कर रही थी इसी बात को लेकर पति-पत्नी में जमकर विवाद हो गया। झगड़ा इतना बढ़ गया कि रात करीब 10:00 बजे पति ने खुद के ऊपर मिट्टी का तेल डालकर आग लगा ली।

आग लगने के बाद पति जब जलन से कराहने लगा तो घर में चीख पुकार मच गई।शोरगुल सुनकर आसपास तथा परिवार के लोग इकट्ठा हो गए और लोगों ने कंबल की मदद से किसी तरह आग पर काबू पाया।

जब तक आग बुझाई गई, तब तक युवक करीब 80 परसेंट झुलस चुका था। आनन-फानन में परिवार के लोगों ने उसे निजी अस्पताल में भर्ती कराया।जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है।


संबंधित खबरें